शिक्षक बेटे के उकसाने पर छात्रा ने की थी आत्‍महत्‍या, SIT जांच में खुलासा, व्‍हाट्सएप चैट ने खोले राज
Advertisement

शिक्षक बेटे के उकसाने पर छात्रा ने की थी आत्‍महत्‍या, SIT जांच में खुलासा, व्‍हाट्सएप चैट ने खोले राज

Ayodhya News :  सनबीम स्‍कूल में छात्रा की मौत के मामले में एसआईटी (SIT) ने जांच पूरी कर ली है. जांच में छात्रा की मौत की वजह आत्‍महत्‍या बताई गई है. एसआईटी ने सनबीम स्‍कूल की एक टीचर और उनके बेटे को पकड़ लिया है.

फाइल फोटो

Ayodhya News : अयोध्‍या के सनबीम स्‍कूल में छात्रा की मौत के मामले में एसआईटी (SIT) ने जांच पूरी कर ली है. जांच में छात्रा की मौत की वजह आत्‍महत्‍या बताई गई है. एसआईटी ने सनबीम स्‍कूल की एक टीचर और उनके बेटे को पकड़ लिया है. एसआईटी के मुताबिक, आरोपी छात्र पर आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का आरोप लगा है. 

यह है मामला 
दरअसल, 26 मई को सनबीम स्‍कूल की दसवीं की छात्रा की स्‍कूल की छत से गिरकर मौत हो गई थी. छात्रा को इंसाफ दिलाने के लिए सांसद समेत आम लोग सड़कों पर उतरकर जुलूस निकाले थे. मामले में परिजनों ने छात्रा के साथ दुष्‍कर्म का भी आरोप लगाया था. पुलिस ने मामले की जांच एसआईटी को दी थी. 

स्‍कूल प्रबंधक पर साक्ष्‍य मिटाने का आरोप 
रविवार को एसआईटी ने अपनी जांच पूरी कर ली. एसआईटी ने पूरे मामले में स्‍कूल के प्रबंधक बृजेश यादव और एक नाबालिग छात्र को आरोपी बनाया है. साथ ही एक टीचर को भी आरोपी बनाया है. प्रबंधक बृजेश यादव को सबूत मिटाने की धारा में मामला दर्ज किया गया है. वहीं, छात्र को आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का आरोप लगा है. 

घटना के बाद आरोपी शिक्षक बेटे को लेकर चली गई थी दिल्‍ली 
एसआईटी के मुताबिक, छात्रा की व्‍हाट्सएप चैट में खुलासा हुआ कि टीचर की नाबालिग बेटे से उसकी अनबन हो गई थी. आरोपी छात्र उसे परेशान करता था. आरोपी छात्र के उकसाने पर ही छात्रा ने आत्‍महत्‍या की थी. छात्र अयोध्‍या के बड़े फल व्‍यापारी का बेटा है. छात्रा की मौत के बाद से उसके ननिहाल दिल्‍ली भेज दिया गया था. छात्र की मां इसी स्‍कूल में शिक्षक हैं. घटना के बाद वह बेटे को लेकर दिल्‍ली चली गई थी. एसआईटी ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया. वहीं, प्रधानाचार्य रश्मि भाटिया व गेम टीचर अभिषेक कनौजिया के खिलाफ जांच जारी रहेगी. 

'धक्का' मार एम्बुलेंस नहीं बचा पाई मासूम बच्चे की जान, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Trending news