असदुद्दीन ओवैसी बोले- मुसलमानों के 10 में से 7 बच्चे पढ़ना-लिखना नहीं जानते, उन्हें हिसाब-किताब भी नहीं आता
Advertisement

असदुद्दीन ओवैसी बोले- मुसलमानों के 10 में से 7 बच्चे पढ़ना-लिखना नहीं जानते, उन्हें हिसाब-किताब भी नहीं आता

UP Chunav 2022: जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों के 10 में से 7 बच्चे पढ़ना लिखना नहीं जानते. उन्हें हिसाब-किताब भी नहीं आता. वह मेहनत मजदूरी करते हैं. मैं आपके हिस्सेदारी की लड़ाई लड़ रहा हूं. यूपी की जनता ने बीजेपी को 5 साल दिया.  डबल इंजन की सरकार ने जिले में विकास का काम नहीं किया.

फाइल फोटो.

राजेश मिश्र/मीरजापुर: उत्तर प्रदेश में यूपी विधानसभा चुनाव चल रहे हैं. छह चरणों के चुनाव हो चुके हैं. जबकि एक चरण का चुनाव अभी बाकी है. इसी बीच गुरुवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) असदुद्दीन ओवैसी मीरजापुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने खुद को मजबूत बनाने की नसीहत दी. इसके साथ ही समाजवादी पार्टी (सपा) पर जमकर निशाना साधा.  

अखिलेश यादव पर साधा निशाना
चुनावी प्रचार के तहत एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असद्दुदीन ओवैसी हेलीकॉप्टर से नगर विधानसभा क्षेत्र के बसही के मैदान में पहुंचे. यहां कार्यकर्ताओं ने ओवैसी का स्वागत किया. इस दौरान ओवैसी ने सपा के साथ ही भाजपा को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि सपा के मुखिया अखिलेश यादव अल्पसंख्यक समुदाय से इस कदर नफरत करते हैं कि उन्हें अपने मंच पर बैठाने से कतराते हैं. वहीं, हिजाब के मुद्दे पर गूंगे हो जाते हैं. ओवैसी ने कहा कि यह लड़ाई आप को नेता बनाने और हिस्सा दिलाने की है. 

ये भी पढ़ें- यात्रीगण! अब ट्रेन में नहीं डाल सकेगा कोई किसी की नींद में खलल, जानें नई गाइडलाइन

"डबल इंजन की सरकार ने विकास का काम नहीं किया"
जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों के 10 में से 7 बच्चे पढ़ना लिखना नहीं जानते. उन्हें हिसाब-किताब भी नहीं आता. वह मेहनत मजदूरी करते हैं. मैं आपके हिस्सेदारी की लड़ाई लड़ रहा हूं. यूपी की जनता ने बीजेपी को 5 साल दिया.  डबल इंजन की सरकार ने जिले में विकास का काम नहीं किया. पूर्वांचल को जोड़ने वाला गंगा नदी पर बना शास्त्री ब्रिज कभी भी कर सकता है. 

ओवैसी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आप समझते हैं कि सपा-बीजेपी को हरा पाएंगे, तो यह गलतफहमी है. 2019 में बीएसपी और सपा मिलकर लड़े थे. अल्पसंख्यक समुदाय ने 75% वोट दिया था. इसके बावजूद दोनों को महज 15 सीट ही मिली. उन्होंने कहा कि आप अपना विधायक बनाइए. ढाई साल बाबूराम कुशवाहा मुख्यमंत्री बनेंगे, तो ढाई साल दलित परिवार का मुख्यमंत्री होगा. 

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी बोले- हमने सिर्फ कोरी घोषणा नहीं की, बल्कि जरूरतमंदों तक योजनाएं पहुंचाईं

WATCH LIVE TV

Trending news