अरविंद केजरीवाल करेंगे रामलला के दर्शन: BJP के मंत्री मोहसिन बोले- राम के विरोधियों का अयोध्या में स्वागत
Advertisement

अरविंद केजरीवाल करेंगे रामलला के दर्शन: BJP के मंत्री मोहसिन बोले- राम के विरोधियों का अयोध्या में स्वागत

मोहसिन रजा चुटकी लेते हुए कहा कि अयोध्या में श्रीराम के भव्य राम मंदिर के विरोध में हमेशा खड़े रहने वाले अरविंद केजरीवाल आज उनके ( भगवना श्री राम ) द्वार आ रहे हैं तो उनका स्वागत है. 

फाइल फोटो

अयोध्या: दिवाली से ठीक पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अयोध्या आएंगे. केजरीवाल 26 अक्टूबर को अयोध्या में रामलला के दर्शन भी कर सकते हैं. उनके अयोध्या दौरे से पहले भाजपा हमलावर हो गई है. यूपी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने अरविंद केजरीवाल पर निशान साधा है. 

मोहसिन रजा ने ली चुटकी 
मोहसिन रजा चुटकी लेते हुए कहा कि अयोध्या में श्रीराम के भव्य राम मंदिर के विरोध में हमेशा खड़े रहने वाले अरविंद केजरीवाल आज उनके ( भगवना श्री राम ) द्वार आ रहे हैं तो उनका स्वागत है. बेहतर होगा वो अपनी गलतियों का प्राश्चित करें. 

मोहसिन रजा ने आम आदमी पार्टी के अयोध्या में राम मंदिर की जगह अस्पताल वाले बयान पर कहा कि  पहले अरविंद केजरीवाल की राय थी कि अयोध्या में राम मंदिर की जगह पर अस्पताल बने, तो मैं चाहूंगा कि अब वो अयोध्या में कहीं भी एक भव्य अस्पताल बनाने की घोषणा कर दें.

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अयोध्या आ रहे हैं. वह 26 अक्टूबर को अयोध्या में रहेंगे. दीपावली के पहले वह आ रहे हैं. रामलला का दर्शन करेंगे और उनका आशीर्वाद प्राप्त करेंगे. 

बता दें कि आम आदमी पार्टी आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर काफी सक्रीय हो गई है. पार्टी ने राज्य में चुनाव लड़ने की तैयारिया शुरू कर दी हैं. इसी क्रम में पिछले महीने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया अयोध्या के दौरे पर गए थे और उन्होंने वहां रामलला के दर्शन भी किए थे. मनीष सिसोदिया ने दर्शन के बाद कहा था कि उन्होंने यूपी में सरकार बनाने के लिए रामलला के सामने अर्जी पेश की है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news