UP Election 2022: अपर्णा यादव ने बताया ससुर मुलायम यादव के पैर छूने पर मिला क्या आशीर्वाद?
Advertisement

UP Election 2022: अपर्णा यादव ने बताया ससुर मुलायम यादव के पैर छूने पर मिला क्या आशीर्वाद?

UP Election 2022: भाजपा नेत्री अपर्णा यादव ने कहा कि  मैं उस परिवार की बहू थी बहू हूं और बहू रहूंगी, किसी परिवार की बहू होने का कर्तव्य है कि कोई काम करे तो अपने बड़ों का आर्शीवाद ले. 

UP Election 2022: अपर्णा यादव ने बताया ससुर मुलायम यादव के पैर छूने पर मिला क्या आशीर्वाद?

UP Vidhan Sabha Chunav 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) से ठीक पहले मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yaddav) की छोटी बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) दिल्ली में सीएम योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गईं थी. अपर्णा दिल्ली से लखनऊ लौटने के बाद अपने ससुर मुलायम सिंह यादव से आशीर्वाद भी लिया था. वहीं, आज अपर्णा ने बताया कि मैं उनका (मुलायम यादव) धन्यवाद करूंगी, उन्होंने मुझे बहुत कुछ बताया, राजनीतिक ज्ञान भी दिया. 

 मैं उस परिवार की बहू थी बहू हूं और बहू रहूंगी: अपर्णा यादव 
भाजपा नेत्री अपर्णा यादव ने कहा कि  मैं उस परिवार की बहू थी बहू हूं और बहू रहूंगी, किसी परिवार की बहू होने का कर्तव्य है कि कोई काम करे तो अपने बड़ों का आर्शीवाद ले. नेताजी मेरे लिए ससुर भी है व पिता भी. बीजेपी में जाने से रोकने के सवाल पर अपर्णा ने कहा कि  हर व्यक्ति अपने हिसाब से सोचने और निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र है. 

VIRAL VIDEO: बच्चे को बचा रही थी जिराफ, तभी जंगल के राजा ने चला ये बड़ा दांव और...

लोगों से की यह अपील 
भारतीय जनता पार्टी के लिए अपर्णा यादव  डोर टू डोर कैंपेन शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि राष्ट्र को बचाना है तो पूरे दम से बीजेपी को फिर एक बार बहुमत से सत्ता में लाना है.  इस डोर टू डोर अभियान के तहत मैं लोगों से बीजेपी को वोट करने की अपील करती हूं. बीजेपी सरकार में मां-बहन सभी सुरक्षित महसूस करते हैं और मैं लोगों से अपील करना चाहती हूं कि एक बार फिर से बीजेपी सरकार बनाइए, 2022 में केसरिया लहरारिये. भाजपा ने देश को विकास की राह पर तेजी से बढ़ाने के साथ ही देश में संस्कारों को सिंचित करने का काम किया है.

WATCH FUNNY VIDEO:"शेख" पर बंदर ने किया हमला, फिर वीडियो में देखें क्या हुआ!

 

गौरतलब है कि अपर्णा यादव  कुछ दिन पहले ही भाजपा में शामिल हुई थीं. अपर्णा यादव भाजपा में शामिल होने के बाद सबसे पहले  अपने ससुर मुलायम सिंह यादव से आशीर्वाद लेने पहुंची थीं. उन्होंने अपने ससुर मुलायम से आशीर्वाद लेते हुए एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. 

WATCH LIVE TV

Trending news