अपर्णा यादव ने बताया- सपा छोड़ भाजपा जॉइन करने पर मुलायम सिंह यादव ने क्या दी थी नसीहत
Advertisement

अपर्णा यादव ने बताया- सपा छोड़ भाजपा जॉइन करने पर मुलायम सिंह यादव ने क्या दी थी नसीहत

जी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के UP Conclave में अपर्णा ने खुद बताया कि बीजेपी में आने के उनके फैसले पर मुलायम सिंह यादव ने उन्हें क्या नसीहत दी थी. 

अपर्णा यादव.

नई दिल्ली: मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव उत्तर प्रदेश चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थाम चुकी है. वह बीजेपी के लिए प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में जाकर पार्टी के लिए प्रचार कर रही हैं. अपर्णा के बीजेपी में आने के बाद से ही बड़ा सवाल बना हुआ है कि सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव अपनी बहू के इस फैसले से सहमत थे या नहीं. शनिवार को जी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के UP Conclave में अपर्णा ने खुद इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि बीजेपी में आने के उनके फैसले पर मुलायम सिंह यादव ने उन्हें क्या नसीहत दी थी. 

बीजेपी जॉइन करने पर नेताजी ने क्या आशीर्वाद दिया. इसका जवाब देते हुए अपर्णा ने कहा,''इंडियन फैमिली सिस्टम में जब लड़की की शादी हो जाती है, तो ससुर आपके पिता तुल्य होते हैं. उन्होंने (मुलायम) खुश रहो का आशीर्वाद दिया. मैं हमेशा समय-समय पर नेताजी के सामने अपनी बात रखती हूं. उनकी बात सुनती हूं.''

"पिताजी रोक-टोक नहीं करते"
अपर्णा ने आगे कहा, ''पिताजी (मुलायम) हम बहुओं को कभी भी किसी चीज के लिए रोकते नहीं हैं, वो यह नहीं कहते कि यह करो वह मत करो, रोक-टोक नहीं करते.'' वहीं, क्या बीजेपी में जाने से पहले बात हुई थी इस सवाल पर अपर्णा ने जवाब में कहा कि हां बिल्कुल बात हुई थी. 

बीजेपी जॉइन करने पर नेताजी ने दी ये सलाह
अखिलेश यादव के इस दावे पर कि मुलायम सिंह यादव ने अपर्णा को समझाने की कोशिश की. बीजेपी नेता ने कहा, '' बिल्कुल उन्होंने मुझे समझाया था. उन्होंने (नेताजी) मुझे बहुत अच्छी पॉलिटिकल अंडरस्टैंडिग दी. उन्होंने कहा कि परिवार अपनी जगह है और राष्ट्रवाद एक तरफ है.'' अपर्णा ने कहा कि उनके लिए परिवार से ज्यादा राष्ट्रवाद मायने रखता है, इसलिए मैंने राष्ट्र अराधना के लिए अपना जीवन समर्पित करते हुए बीजेपी में आने का फैसला किया. 

"मोदी-योगी की नीतियां मुझे पहले से पसंद है"
इस दौरान उन्होंने करहल में पार्टी के लिए प्रचार करने वाले सवाल पर कहा,"पार्टी मुझसे जो कहेगी मैं वह करूंगी. मैं परिवार का हिस्सा हूं इस बात को बदला नहीं जा सकता है. यह फैक्ट है. जो मेरा शीर्ष नेतृत्व कहेगी मैं वह करूंगी." उन्होंने आगे कहा कि मैं पूरे तौर पर भगवे में रंग चुकी हूं. मेरे परिवार के लोगों को भगवा पसंद नहीं है, लेकिन मुझे बचपन से भगवा पसंद है. अपर्णा ने आगे कहा कि मुझे मोदी-योगी की नीतियां मुझे पहले से पसंद हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news