जब तक मेरे शरीर में प्राण और खून रहेगा तब तक मैं भाजपा में रहूंगी: अपर्णा यादव
Advertisement

जब तक मेरे शरीर में प्राण और खून रहेगा तब तक मैं भाजपा में रहूंगी: अपर्णा यादव

अपर्णा यादव ने कहा कि बार-बार पूछा जाता था कि भारतीय जनता पार्टी को मैंने क्यों चुना तो मैंने जवाब दिया कि मेरे शरीर में जब तक प्राण है और मेरे शरीर में खून रहेगा यह अपर्णा यादव का प्रण है कि वह भारतीय जनता पार्टी में रहेगी....

जब तक मेरे शरीर में प्राण और खून रहेगा तब तक मैं भाजपा में रहूंगी: अपर्णा यादव

गौरव श्रीवास्तव/औरैया: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू भाजपा नेता अपर्णा यादव ने आज औरैया के बिधूना कस्बे में भाजपा के स्थापना दिवस समारोह में शिरकत की. यहां पर अपर्णा यादव ने कहा कि बार-बार पूछा जाता था कि भारतीय जनता पार्टी को मैंने क्यों चुना तो मैंने जवाब दिया कि मेरे शरीर में जब तक प्राण है और मेरे शरीर में खून रहेगा यह अपर्णा यादव का प्रण है कि वह भारतीय जनता पार्टी में रहेगी, क्योंकि यह राष्ट्रवाद के लिए काम करती है.

सीएम योगी की तारीफ 
अपर्णा यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विजन है "एक भारत श्रेष्ठ भारत का निर्माण". वह आत्मनिर्भर भारत बनाना चाहते हैं और इस विजन को सबका साथ चाहिए. हमारे लिए बड़े गर्व की बात है कि उत्तर प्रदेश को एक सन्यासी मुख्यमंत्री मिला है.उन्होंने कहा कि विधानसभा का चुनाव चल रहा था और उस वक्त मैंने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की थी तो कुछ लोगों का कहना था कि संन्यासी को मठ भेजने की तैयारी कर ली. अब जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है और माननीय योगी जी मुख्यमंत्री हैं तो अब उन लोगों पर मुख्यमंत्री जी लठ बजवाने का काम करेंगे.

पूर्व की सरकारों में ISI और सिमी की चलती थी यूनिट- अपर्णा यादव 
उन्होंने कहा कि मुझसे लोगों ने पूछा क्यों अपने परिवार को छोड़ा? मैं उनसे कहना चाहती हूं कि बहू ने अपने परिवार को नहीं छोड़ा राष्ट्रवाद के लिए पार्टी छोड़ दी. हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पर विश्वास है इसलिए अपर्णा यादव ने समाजवादी पार्टी छोड़ कर राष्ट्रवाद के लिए प्रयास किया. गृह मंत्री अमित शाह ने संकल्प पत्र की घोषणा की थी. उसमें सुशासन की दिशा में संकल्प था. प्रदेश के सभी नागरिकों को सरकारी सुविधाएं देंगे, एंटी करप्शन ब्यूरो बनाएंगे. अत्याधुनिक पुलिस स्टेशनों की स्थापना करेंगे. लव जिहाद करने वालों को 10 साल की सजा का प्रावधान किया जाएगा. यह बातें इसलिए मैं आप लोगों को बता रही हूं क्योंकि भारतीय जनता पार्टी के पूर्व में जो सरकारें चलती थी. उसमें आईएसआई और सिमी की यूनिट चलती थी.

उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में गुंडे माफिया और आतंकवादियों की जगह जेल में है. मुझे गर्व है कि उत्तर प्रदेश में ब्रह्महोस की मिसाइल बन रही है. ब्रह्मोस मिसाइल बन जाएगी तब पाकिस्तान और हमारे देश से पंगा लेने वालों पर मिसाइल गिरेगी तो छक्के छूट जाएंगे.

भगवा झंडे को बताया सुख और समृद्धि का प्रतीक 
अपर्णा यादव ने कहा कि मुझे पता है कि यह क्षेत्र में कुछ अराजक तत्वों ने साजिश कर हमारी छोटी बहन रिया शाक्य को हराया है, लेकिन अब मैं आवाहन करती हूं कि किसी गरीब मजलूम को अगर जरूरत पड़े तो हमारे दरवाजे हमेशा के लिए खुले हैं. अपर्णा यादव ने कहा कि आज मैंने देखा के कई घरों में भगवा झंडे लगे थे भगवा झंडा सुख और समृद्धि का प्रतीक है और जिस घर में भगवा झंडा होता है वह घर से अपराध नहीं पनपता है.

WATCH LIVE TV

Trending news