मिस्ड कॉल से शुरू हुआ प्यार, राज खुलने पर शख्स ने प्रेमिका को दी दर्दनाक मौत, जानें पूरा मामला
Advertisement

मिस्ड कॉल से शुरू हुआ प्यार, राज खुलने पर शख्स ने प्रेमिका को दी दर्दनाक मौत, जानें पूरा मामला

शहर के बागपत क्षेत्र से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. पिछले दिनों हुए अंजलि हत्याकांड की जांच करने के बाद अब पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि हत्या के आरोपी अभिषेक ने 8 नवंबर को अपनी प्रेमिका अंजलि की हत्या कर उसका शव बागपत जिले के गांव मुबारिकपुर में फेंक दिया था.

मिस्ड कॉल से शुरू हुआ प्यार, राज खुलने पर शख्स ने प्रेमिका को दी दर्दनाक मौत, जानें पूरा मामला

मेरठ: शहर के बागपत क्षेत्र से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. पिछले दिनों हुए अंजलि हत्याकांड की जांच करने के बाद अब पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि हत्या के आरोपी अभिषेक ने 8 नवंबर को अपनी प्रेमिका अंजलि की हत्या कर उसका शव बागपत जिले के गांव मुबारिकपुर में फेंक दिया था. शव मिलने के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद जांच-पड़ताल कर रही पुलिस ने अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इस घटना से संबंधित कई राजों से पर्दाफाश किया है.

'भीख में मिली आजादी' वाले बयान पर कांग्रेसियों में रोष, फूंके कंगना के पुतले, पद्मश्री वापस करने की मांग

मिस्ड कॉल से हुई रिश्ते की शुरुआत
हत्यारोपी अभिषेक बागपत जिले के चांदी नगर के चमरावल गांव का निवासी है. पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में अभिषेक ने बताया कि दो साल पहले गलती से खरखौदा थाना क्षेत्र के बधौली गांव के रहने वाले मुनेंद्र की बेटी अंजली को मिस्ड कॉल लग गई थी. जिसके बाद अंजलि ने उसे दोबारा फोन किया और दोनों के बीच बातचीत होने लगी. ये दोस्ती आगे चलकर प्रेम प्रसंग में बदल गई. अभिषेक ने अपने शादीशुदा होने और दो बच्चों का पिता होने की बात प्रेमिका से छुपा रखी थी. अंजलि की ओर से जब बार-बार शादी करने का दबाव बनाया जाने लगा तब अभिषेक के शादीशुदा होने की बात सामने आई.

ऐसे दिया घटना को अंजाम
जब अंजलि को प्रेमी के शादीशुदा होने की बात पता चली तो उसने अभिषेक से अपनी पत्नी को छोड़ने को कहा, लेकिन उसने मना कर दिया. आरोपी ने बताया कि अंजलि पुलिस से शिकायत करने की बात कहने लगी. इस बात से परेशान होकर अभिषेक 9 नवंबर की रात अंजलि को अपने साथ बधौली के जंगल में ले गया. वहां एक खेत में ले जाकर उसने अंजलि की गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को बागपत जिले के मुबारिकपुर गांव के एक खेत में फेंककर फरार हो गया. 

चंदौली में बीजेपी कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या, सपाइयों पर लगा आरोप, इलाके में तनाव

पुलिस कर रही कार्रवाई
वहीं, बेटी की मौत की जानकारी होते ही परिजनों ने पुलिस को सूचना दी थी. पुलिस को जांच के दौरान घटनास्थल से मृतका की बैंक, पासबुक और सर्टिफिकेट्स बरामद किए. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने किसी और व्यक्ति के इस हत्याकांड में शामिल होने से इनकार किया है. बता दें कि आरोपी अभिषेक आईटी इंजीनियर है और वो अभी गाजियाबाद में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहता है. पुलिस ने परिजनों को आरोपी पर उचित दंडात्मक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

WATCH LIVE TV

Trending news