Amroha: गाय के लिए मामा-भांजों में हुआ विवाद, इलाज के दौरान हुई मौत
Advertisement

Amroha: गाय के लिए मामा-भांजों में हुआ विवाद, इलाज के दौरान हुई मौत

आपने गौ हत्या या गोवंश की तस्करी के मामले सुने होंगें. लेकिन उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां शनिवार सुबह गाय के गर्भ को लेकर परिवार के दो पक्षों में विवाद हो गया.

Amroha: गाय के लिए मामा-भांजों में हुआ विवाद, इलाज के दौरान हुई मौत

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: आपने गौ हत्या या गोवंश की तस्करी के मामले सुने होंगें. लेकिन उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां शनिवार सुबह गाय के गर्भ को लेकर परिवार के दो पक्षों में विवाद हो गया. यहां आरोप है कि भांजों ने साथियों के साथ मिलकर मामा को बुरी तरह पीटा, जिससे उनकी मौत हो गई. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. आइए बताते हैं क्या है पूरा मामला.

क्या है पूरा मामला
मामला हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दौलतपुर कुटी गांव का है. यहां के रहने वाले विजेंदर का गाय का गर्भ ठहरने को लेकर अपने सगे भांजे सोगू और कुलदीप से कहासुनी हुई थी. कहासुनी इतनी बढ़ी की हाथापाई तक बात पहुंच गई. ग्रामीण और परिवार जनों से बीच-बचाव करके विजेंदर को बचाया. इस दौरान विजेंदर की तबीयत खराब हुई. परिजन इलाज के लिए उन्हें अस्पताल लेकर आए. यहां इलाज के दौरान विजेंदर की मृत्यु हो गई. पीड़ित की मृत्यु के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रो कर बुरी हाल हा. बताया जा रहा कि मृत्यु अंदरूनी चोट लगने का कारण हुई है. मृतक विजेंदर की उम्र 45 वर्ष बताई जा रही है. 

पुलिस ने दी जानकारी
हसनपुर के सीओ अभिषेक यादव ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. इस पूरे मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि उसके अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. सीओ ने आगे कहा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस की वैधानिक कार्रवाई जारी है.

Trending news