Aligarh: हिंदू युवक ने मंदिर में मुस्लिम युवकों को पढ़ाया हनुमान चालीसा, आगे शिव चालीस पढ़ाने की तैयारी, जानिए क्यों?
Advertisement

Aligarh: हिंदू युवक ने मंदिर में मुस्लिम युवकों को पढ़ाया हनुमान चालीसा, आगे शिव चालीस पढ़ाने की तैयारी, जानिए क्यों?

UP News: अलीगढ़ में गैर समुदाय के लोगों को हनुमान चालीसा पढ़ाने का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद अब शिव चालीसा पढ़ाने की तैयारी है. जानिए पूरा मामला...

Aligarh: हिंदू युवक ने मंदिर में मुस्लिम युवकों को पढ़ाया हनुमान चालीसा, आगे शिव चालीस पढ़ाने की तैयारी, जानिए क्यों?

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक मंदिर में गैर समुदाय के लोगों को हनुमान चालीसा पढ़ाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अलीगढ़ में अखिल भारत हिंदू सेना का जिला अध्यक्ष सचिन शर्मा के द्वारा मुस्लिमों को हनुमान चालीसा का पाठ पढ़ाया जा रहा है. वीडियो में तकरीबन आधा दर्जन लोग और कुछ बच्चे हनुमान चालीसा का पाठ करते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि इगलास थाना इलाके के हस्तपुर स्थित मंदिर का है. अब हनुमान चालीसा का पाठ कराने वाले युवक ने वीडियो संदेश जारी कर कहा है कि आगे शिव चालीस पढ़ाने का काम करूंगा.

युवक अखिल भारतीय हिंदू सेना का जिला अध्यक्ष
इस मामले में हनुमान चालीसा का पाठ कराने वाले युवक सचिन शर्मा अखिल भारतीय हिंदू सेना का जिला अध्यक्ष है. इस मामले में सचिन ने बताया कि अलीगढ़ में मैंने हनुमान चालीसा जो पाठ पढ़ाया है. जो मेरे साथ हनुमान चालीसा का पाठ पढ़ा है वो दूसरे समुदाय के लोग हैं. उन्हें सनातन धर्म के प्रति जागरूक करने का काम कर रहा हूं. यह आए दिन फेसबुक पर सोशल मीडिया पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ उल्टी सीधी बयान बाजी करते हैं. अभी आपने देखा होगा एएमयू में कमेंट बाजी. सचिन ने कहा मैं उनको यह नसीहत देना चाहता हूं कि हमारे हिंदुस्तान में सबसे पहले सनातन धर्म है सनातन धर्म रहेगा. 

वीडियो संदेश जारी कर कहा
वीडियो संदेश में सचिन ने कहा कि आज मुस्लिम संगठनों को सुबह से टीस हो रही है. उन्हें बुरा लगा है कि मुस्लिम लोगों को हनुमान चालीसा का पाठ पढ़ाया है. अलीगढ़ का जो प्राचीन मंदिर खेरेश्वर धाम है, उसमें बहुत बड़े स्तर से गैर समुदाय के लोगों को शिव चालीसा पढ़ाने का काम करूंगा. मैंने आए दिन इनकी बयान बाजी से गुस्से में आकर गैर समुदाय के लोगों को हनुमान चालीसा का पाठ हस्तपुर मैं मंदिर में बैठा कर उनकी मर्जी से हनुमान चालीसा का पाठ कराया है. इसके अलावा वंदे मातरम के नारे और जय श्रीराम के नारे भी लगाए हैं.

सचिन ने कहा कि हिंदुस्तान में अगर रहेंगे तो वंदे मातरम के नारे लगाने पड़ेंगे. वहां जो गांव है, उसमें मुस्लिम 900 के आसपास हैं. उसके आस-पास एक और गांव मोरहनी है, वहीं के लोगों को उन्होंने हनुमान चालीसा का पाठ कराया है. वह मुसलमानों को जागृत कर रहे हैं. 

Weekly Horoscope: देखें 17 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

Trending news