अलीगढ़: कॉन्वेंट स्कूल में छठी क्लास के छात्र को पीट-पीट कर किया अधमरा, गंभीर हालत में लाया गया दिल्ली एम्स
Advertisement

अलीगढ़: कॉन्वेंट स्कूल में छठी क्लास के छात्र को पीट-पीट कर किया अधमरा, गंभीर हालत में लाया गया दिल्ली एम्स

घटना के बाद मारपीट करने वाले छात्र मौके से फरार बताए जा रहे हैं. जिस जगह मारपीट की गई है वहां कोई भी सीसीटीवी कैमरा भी नहीं लगा था.....

 

अलीगढ़: कॉन्वेंट स्कूल में छठी क्लास के छात्र को पीट-पीट कर किया अधमरा, गंभीर हालत में लाया गया दिल्ली एम्स

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: शहर के बड़े कान्वेंट स्कूल में कक्षा 6 के छात्र के साथ साथ में ही पढ़ने वाले छात्रों ने प्ले ग्राउंड पर की बेरहमी से मारपीट की. छात्र को गंभीर अवस्था में जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. आरोपी छात्र घटना के बाद मौके से फरार, पीड़ित छात्र के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने किया अज्ञात छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. क्वारसी थाना इलाके के अल बरकात स्कूल का मामला.

ये है पूरा मामला 
प्राप्त जानकारी के अनुसार क्वारसी थाना इलाके मैं शहर के एक बड़े कान्वेंट स्कूल अलवर कात में खेलते वक्त प्लेग्राउंड में कक्षा 6 के छात्र के साथ में ही पढ़ने वाले छात्रों ने बेरहमी से मारपीट की वारदात को अंजाम दिया. जानकारी होने पर स्कूल प्रशासन ने आनन-फानन में छात्र को जैन मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया. छात्र की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने दिल्ली के लिए रेफर कर दिया. इस दौरान छात्र के परिजनों का कॉलेज प्रशासन को गुस्से का भी शिकार होना पड़ा.

मारपीट करने वाला छात्र फरार
घटना के बाद मारपीट करने वाले छात्र मौके से फरार बताए जा रहे हैं. जिस जगह मारपीट की गई है वहां कोई भी सीसीटीवी कैमरा भी नहीं लगा था. पीड़ित छात्र के पिता की तहरीर पर थाना अध्यक्ष पंकज मिश्रा ने धारा 308 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया. मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी छात्रों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है. घटना की, जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी श्वेता पांडे ने बताया है कि स्कूल में छात्र के साथ  पढ़ने वाले छात्रों द्वारा मारपीट की शिकायत पुलिस को मिली थी. शिकायत को गंभीरता से लेते हुए तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, बहुत जल्द मारपीट करने वाले छात्रों को गिरफ्तार किया जाएगा.

प्रिंसीपल का मामले पर ये है कहना
वहीं, इस पूरे मामले पर अलबरकात स्कूल की प्रिंसीपल सबीहा खान का कहना है कि छात्र फरदीन के अब्बा से उन्हें छात्र के साथ मारपीट होने की जानकारी मिली थी. जिस पर स्कूल में जांच की गई, तो पता चला कि छात्र उस दिन पांचवां पीरियड खत्म करके घर गया था. स्कूल में सीसीटीवी का रिकॉर्ड एक सप्ताह तक ही रहता है. छात्र के साथ मारपीट के मामले में जांच टीम का गठन कर दिया गया है, जिसमें वह कनवीनर हैं, जो भी जांच में निकलकर आएगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी.

अमरोहा में बड़ा सड़क हादसा, अज्ञात वाहन ने ऑटो में मारी टक्कर, हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर

Trending news