अखिलेश यादव का बयान, कहा: सरकारी मशीनरी का उपयोग चुनाव के लिए हो रहा
Advertisement

अखिलेश यादव का बयान, कहा: सरकारी मशीनरी का उपयोग चुनाव के लिए हो रहा

मैनपुरी उपचुनाव से पहले सपा और बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है. अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर चुनाव में सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों की मदद लेने का आरोप लगाया है.

अखिलेश यादव का बयान, कहा: सरकारी मशीनरी का उपयोग चुनाव के लिए हो रहा

सुनील सिंह/संभल: सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर पलटवार किया है. सीएम योगी के बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि नफरत फैलाए जाने के लिए दंगों की बात कही जा रही है. बीजेपी ने चुनाव लड़ने का नया तरीका इजाद किया है. बीजेपी जनता से वोट नहीं मांग रही, बल्कि अधिकारियों को माध्यम बनाकर चुनाव लड़ रही है. अखिलेश यादव संभल में समाजवादी पार्टी के पूर्व कैबिनेट मंत्री बृजेंद्र यादव के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे थे. सीएम योगी आदित्यनाथ के खतौली में दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि नफरत फैलाने के लिए दंगे की बात कही जा रही है. शिवपाल यादव की सुरक्षा कम किए जाने और जांच बैठाए जाने के मामले पर उन्होंने कहा कि सरकार परेशान करने के लिए हमारी सुरक्षा भी कम कर सकती है. 

यह भी पढ़ें: प्रेम प्रसंग में बजरंग दल कार्यकर्ता को मारी गोली, हालत गंभीर

बीजेपी जनता का ध्यान महंगाई और बुनियादी मुद्दों से हटाने के लिए सपा पर बेबुनियाद आरोप लगा रही है. देश में जनता के लिए चना नहीं है ,रिफाइंड नहीं , जिस नमक की कसम खिला रहे थे, वह नमक तक नहीं है. आजम खान के इस बयान पर की वह अकेले हैं, अखिलेश यादव ने कहा कि पूरी पार्टी आजम खान के साथ है.   
यह भी पढ़ें: Udham Singh Nagar:प्रियांशु शर्मा ने रोशन किया जिले का नाम, अंडर-17 एशिया चैंपियनशिप में जीता गोल्ड

उधर मैनपुरी से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने कहा है कि बीजेपी भले ही पूरी फौज उतार दी हो लेकिन मैनपुरी की जनता हमारे साथ हैं. यहां की जनता नहीं बल्कि पूरे प्रदेश की जनता बीजेपी की नीतियों से परेशान है. उन्होंने कहा कि हम ग्राउंड जीरो पर जा रहे हैं लोगों का समर्थन मिल रहा है और हम चुनाव जीतेंगे. उन्होंने कहा कि चाचा का आशीर्वाद हमारे साथ हमारे साथ है. 

 

Trending news