UP Politics : सांड खुलेआम घूम रहे और सरकार सारस पकड़ रही, अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला
Advertisement

UP Politics : सांड खुलेआम घूम रहे और सरकार सारस पकड़ रही, अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला

UP News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सांड खुलेआम घूम रहे हैं और सरकार सारस के पीछे पड़ी है. आइए आपके बताते हैं उन्होंने और क्या कुछ कहा...

Akhilesh Yadav Yogi Adityanath

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सांड खुलेआम घूम रहे हैं और सरकार सारस के पीछे पड़ी है. दरअसल, अखिलेश यादव ने योगी सरकार हमला बोलते हुए कहा कि सारस चिड़िया अपने आप उड़ जाएगी, सरकार रोक नहीं पाएगी. वहीं, सांड खुले आम घूम रहे हैं, दूसरी तरफ लोगों की जान जा रही है. इसके अलावा कानून व्यवस्था पर एनसीआरबी के आंकड़े कहते हैं की प्रदेश में दंगे होते हैं, महिलाएं असुरक्षित हैं. आइए आपके बताते हैं उन्होंने और क्या कुछ कहा.

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बुलडोजर खुशी की बात नहीं है, इसके खिलाफ मैंने सदन में भी बोला था. उन्होंने कहा की अगर समाजवादी पार्टी की सरकार होती, तो मीडिया कहती, ये यादव डीजीपी है, मुस्लिम डीजीपी हैं, गुज्जर डीजीपी हैं. अगर ब्राह्मण बना दिया ,तो वो अच्छा नहीं है. अखिलेश यादव ने तंज करते हुए कहा कि इस सरकार के पास खुद का डीजीपी नहीं है, मुख्य सचिव नहीं है. केवल ब्लैक मैलिंग चल रही है.

इस दौरान अखिलेश यादव ने बनारस में बने टेंट सिटी को लेकर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बनारस की टेंट सिटी उड़ गई. उद्घाटन में सब आए समापन में कौन आएगा. सरकार कहती है कि मेट्रो (Metro) बनाने से रिवरफ्रंट (riverfront) बनाने से पार्क बनाने से वोट नहीं मिलता. उन्होंने कहा कि सिविल हॉस्पिटल का एक्सटेंशन होना था, वो भी नहीं हुआ. अस्पताल भी नहीं बना पाए. सारस चिड़िया अपने आप उड़ जाएगी, रोक नहीं पाएगी सरकार. दूसरी तरफ सांड खुले आम घूम रहे हैं, लोगों की जान जा रही है. आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने हाल ही में ट्वीट कर रोडवेज बस के सामने दो सांड के लड़ने का वीडियो भी शेयर किया था.

आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने आगामी चुनाव को लेकर गटबंधन के सवाल का भी जवाब दिया. उन्होंने कहा कि दूसरे दल अपनी भूमिका तय करें, तब गटबंधन के बारे में सोचेंगे. इंग्लैंड की एंबेसी से हमारे तिरंगे को उतार दिया गया ऐसी परिस्थिति क्यूं आई. मीडिया हमारी मदद करें हम लड़ रहे हैं, ये देश आपका भी है. वहीं, सीएम की जाति के लोगों ने शराब पीकर मजदूर को मार दिया. 302 से 304 का मुकदमा कर दिया गया. सीएम साहब को फिनलैंड भेज दिया जाए.

उन्होंने कहा कि कई लोगों ने कई तरह से लिखा है. हमारी विधान सभा में दिनकर जी की बहुत चर्चा हुई है. उन्होंने भी कुंती के बारे में लिखा है. वहीं, लोहिया जी ने द्रौपदी और सरस्वती की किताब लिखी है.

 

Watch: भूकंप से हिलते ऑपरेशन थियेटर में डॉक्टरों ने कराया बच्चे का जन्म, वीडियो देख लोग कर रहे जज्बे को सलाम

Trending news