'केंद्र के पास अब 399 दिन बचे', अखिलेश यादव ने तेलंगाना में बीआरएस की खम्मम रैली से मोदी सरकार पर बोला हमला
Advertisement

'केंद्र के पास अब 399 दिन बचे', अखिलेश यादव ने तेलंगाना में बीआरएस की खम्मम रैली से मोदी सरकार पर बोला हमला

Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने तेलंगाना में बीआरएस की खम्मम रैली से मोदी और योगी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने ग्लोबल इनेस्टर्स समिट को धोखा बताया. 

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने तेलंगाना में बीआरएस की खम्मम रैली से मोदी और योगी सरकार पर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने कहा कि केंद्र सरकार के पास महज 399 दिन ही बचे हैं. अगर हम सब साथ खड़े होंगे तो उन्हें हटा दिया जाएगा. योगी सरकार पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने ग्लोबल इनेस्टर्स समिट को धोखा बताया. अखिलेश ने कहा कि डबल इंजन सरकार में यूपी का कोई फायदा नहीं हो रहा है. 

मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि जो सरकार खुद अपने दिन गिन रही हो, वो क्या बचेगी. मंगलवार को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि सरकार के पास अभी 400 दिन हैं. सरकार और संगठन को हर दिन लोगों की सेवा और कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उन तक पहुंचाने के लिए काम करना चाहिए. 

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम केसीआर की रैली में कहा, बड़ी संख्या में लोग यहां आए हैं. पूरे देश को यहां से संदेश जा रहा है. इस सरकार में सम्मान नहीं मिल रहा है. 
नेताओं के खिलाफ साजिश हो रही है.विपक्षी नेताओं को परेशान किया जाता है. खम्मम की धरती ने इतिहास बनाया है. ये सरकार संस्थाओं को कमजोर कर रही है. BJP सरकार संस्थाओं पर दबाव बनाती है.बीजेपी के पास बुनियादी मुद्दे नहीं हैं.

वहीं अखिलेश के हमले पर बीजेपी ने भी पलटवार किया है. बीजेपी ने उन्हें तेलंगाना दौरा छोड़कर समाजवादी पार्टी पर ध्यान देने की नसीहत दी है. उन्होंने सपा सांसद शफीकुर्ररहमान बर्क पर सपा विधायक इकबाल महमूद के हमले का भी जिक्र किया. 

 

Trending news