Kanpur Crime News: यूपी के पूर्व मंत्री के नाती को गोली मारकर हत्या, पत्नी से लव अफेयर का एंगल सामने आया
Advertisement

Kanpur Crime News: यूपी के पूर्व मंत्री के नाती को गोली मारकर हत्या, पत्नी से लव अफेयर का एंगल सामने आया

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक शख्स ने अपने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस जांच में हुआ खुलासा आरोपी ने दोस्त की पत्नी से अफेयर (Love Affair) के बाद इस वारदात को अंजाम दिया.

Kanpur Crime News: यूपी के पूर्व मंत्री के नाती को गोली मारकर हत्या, पत्नी से लव अफेयर का एंगल सामने आया

Kanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में तीन बार विधायक और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रहे गंगाबख्श सिंह के नाती की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक मूलरूप से उन्नाव निवासी और डेंटल सर्जन थे. वहीं, पुलिस ने इस मामले का मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए 5 घंटे के अंदर हत्याकांड का खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक के दोस्त को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है प्रेम प्रसंग के चलते इस हत्या को अंजाम दिया गया है.

महाराजपुर थाना क्षेत्र मामला
दरअसल, हत्या का यह मामला कानपुर के महाराजपुर थाना क्षेत्र है. यहां उन्नाव की आवास विकास कॉलोनी के रहने वाले डॉ. गौरव सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गौरव पेशे से एक डेंटल सर्जन थे वहीं, उनके उन्नाव की हड़हा सीट से तीन बार विधायक और यूपी सरकार में राज्यमंत्री रह चुके हैं. जानकारी के मुताबिक मृतक बीते 13 मार्च को कानपुर अपनी ससुराल आए थे. इस दौरान वे अपने दोस्त मुदित श्रीवास्तव से मिले. रात करीब नौ बजे मुदित ने गौरव को अहिरवां चौकी के पास छोड़ दिया. इसके बाद जब मुदित घर नहीं पहुंचे तो उनकी पत्नी से पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई.

UP News: शादीशुदा महिला के साथ 5 साल पुरानी लव स्टोरी मर्डर पर खत्म हुई, पकड़ा गया कुंवारा प्रेमी

जांच में हुआ खुलासा
तहरीर मिलते ही पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी. मामले की गहनता से जांच की तो गौरव के दोस्त मुदित पर शक हुआ. इसके बाद पुलिस ने मुदित से कड़ाई से पूछताथ की तब जाकर सच्चाई सामने आई और मुदित ने जुर्म कबूल किया. एसीपी चकेरी अमर नाथ ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक गौरव की पत्नी प्रियंका और मुदित के बीच अवैध संबंध चल रहे थे. आरोपी को लग रहा था इस बात की भनक गौरव को लग चुकी है. लिहाजा, आरोपी मुदित ने गौरव की गोली मारकर हत्या कर दी. मुदित एयरफोर्स में सार्जेंट के पद पर तैनात है. फिलहाल, पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस हत्या में इस्तेमाल हथियार की तलाश कर रही है.

Car Accident: दो कारों में इतनी भीषण टक्कर, फुटबाल की तरह उड़ी एक कार

 

Trending news