वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज ब्रायन लारा ने किया ताजमहल का दीदार, डायना सीट पर खिंचवाई फोटो
Advertisement

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज ब्रायन लारा ने किया ताजमहल का दीदार, डायना सीट पर खिंचवाई फोटो

ब्रायन लारा ताजमहल के इतिहास जानने में काफी दिलचस्पी दिखा रहे थे. ब्रायन लारा ने ताजमहल की तारीफ करते हुए कहा कि इसके जैसा और कुछ नहीं हो सकता है... लारा सिंपल ऑरेंज टीशर्ट,ब्लैक लोअर और ब्लैक कैप लगाकर ताजमहल पहुंचे.

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज ब्रायन लारा ने किया ताजमहल का दीदार, डायना सीट पर खिंचवाई फोटो

विवेक जैन/आगरा: ताजमहल को दुनिया भर में प्यार की निशानी के रूप में जाना जाता है. लोग देश से ही नहीं विदेश से भी ताजमहल का दीदार करने के लिए आते हैं.लवर्स तो ताज का दीदार तो करते ही हैं लेकिन क्रिकेटरों में भी इसकी दीवानगी देखी जाती है.सोमवार सुबह वेस्टइंडीज के तेज तर्रार बल्लेबाज रहे और आईपीएल में हैदराबाद के बैटिंग कोच ब्रायन लारा ने ताजमहल का दीदार किया.

हिन्दू राष्ट्र व राष्ट्रवाद के मुद्दे पर साधु संतों ने शुरू किया प्रचार अभियान, योगी सरकार के पक्ष में बनाएंगे माहौल

लारा ने करीब एक घंटे तक ताज को निहारा
बल्लेबाज ब्रायन लारा ने करीब एक घंटे तक ताजमहल को निहारा. ब्रायन लारा के साथ सेल्फी लेने के लिए पर्यटक काफी उत्साहित दिखे. वहीं ब्रायन लारा ताजमहल के इतिहास जानने में काफी दिलचस्पी दिखा रहे थे. ब्रायन लारा ने ताजमहल की तारीफ करते हुए कहा कि इसके जैसा और कुछ नहीं हो सकता है. लारा ने डायना सीट पर फोटोग्राफी करवाई. लारा सिंपल ऑरेंज टीशर्ट,ब्लैक लोअर और ब्लैक कैप लगाकर ताजमहल पहुंचे.

कल इन्होंने किया था ताजमहल का दीदार
इससे पहले रविवार को बॉलीवुड कपल रकुल प्रीत सिंह और उनके बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी भी ताजमहल का दीदार किया था.रकुल प्रीत और जैकी भगनानी आगरा में डायरेक्टर लव रंजन  की शादी अटेंड करने के लिए पहुंचे थे.

लखनऊ में पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर और सुपरजाएंट्स के प्रमोटर संजीव गोयनका ने की सीएम योगी से मुलाकात, इन मुद्दों पर चर्चा

इस बार यूपी में खेली जाएगी दो बार होली, त्योहार मनाने से रोकने वालों को मिलेगा 10 मार्च को जवाब -हरदोई में बोले पीएम मोदी

WATCH LIVE TV

 

 

 

Trending news