'पीली साड़ी' वाली मैडम के बाद चर्चा में आईं 'काली साड़ी' वाली पोलिंग अफसर, तस्वीरें हो रही हैं वायरल
Advertisement

'पीली साड़ी' वाली मैडम के बाद चर्चा में आईं 'काली साड़ी' वाली पोलिंग अफसर, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

विधानसभा चुनाव के बीच ‘पीली साड़ी’ वाली एक महिला अफसर रीना द्विवेदी के बाद अब रायबरेली में काली साड़ी वाली प्रीति शुक्ला चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर प्रीति की फोटोज़ भी जमकर वायरल हो रही है. 

प्रीति शुक्ला और रीना द्विवेदी.

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) चल रहे हैं. रविवार को प्रदेश में पांचवे चरण के लिए मतदान होना है. विधानसभा चुनाव के बीच ‘पीली साड़ी’ वाली एक महिला अफसर रीना द्विवेदी के बाद अब रायबरेली में काली साड़ी वाली प्रीति शुक्ला चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर प्रीति की फोटोज़ भी जमकर वायरल हो रही है. 

पेशे से टीचर हैं प्रीति शुक्ला 
पांचवें चरण में होने वाले चुनाव के तहत प्रीति की ड्यूटी सलोन में लगी है. प्रीति ने बताया कि पहले उनकी ड्यूटी रिजर्व में थी, लेकिन उन्होंने ड्यूटी करने की इच्छा जाहिर की. जिसके बाद उनकी ड्यूटी नसीराबाद के एक बूथ पर लगाई गई है. प्रीति पेशे से टीचर है. काली साड़ी पहने हुए और आंखों पर ब्लैक सनग्लास लगाए हुए प्रीति की तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. 

स्टाइल और गेटअप को लेकर कही ये बात 
प्रीति का कहना है कि चुनाव ड्यूटी मेरे लिए लोकतंत्र की सेवा का माध्यम है. वहीं, अपने स्टाइल और गेटअप के बारे में उन्होंने बताया कि वह शिक्षिका होने के नाते हर काम पूरी एनर्जी के साथ करती हैं. चुनाव ड्यूटी में भी वह पूरी एनर्जी के साथ जा रही हैं. इससे पहले 2019 के लोकसभा चुनाव और हाल ही में यूपी विधानसभा चुनाव में ‘पीली साड़ी’ वाली एक महिला पोलिंग अफसर रीना द्विवेदी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. बीते दिनों रीना लखनऊ के मोहनलालगंज विधानसभा के गोसाईगंज बूथ पर चुनाव ड्यूटी के दौरान नए लुक में नजर आई थीं. इस बार उनका लुक बदला-बदला नजर आया, जो पहले से ज्यादा स्टाइलिश लग रहा था. 

पीली साड़ी वाली रीना द्विवेदी का भी बदला लुक
वायरल फोटोज़ में रीना द्विवेदी ने ब्लैक स्लीवलेस टॉप और ट्राउजर के साथ ब्लैक सनग्लास पहना था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. लोग उनके नए लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. रीना की पॉप्युलरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इंस्टाग्राम पर उनके दो लाख से अधिक फॉलोअर हैं. बता दें कि रीना द्विवेदी लखनऊ में लोक निर्माण विभाग के कार्यालय में क्लर्क के पद पर तैनात हैं. 

कल पांचवे चरण का चुनाव 
रविवार को प्रदेश के 12 जिलों की 61 विधानसभा सीटों पर मतदान होने हैं, इनमें से 13 सीटें आरक्षित हैं. पांचवे चरण में कुल 624 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं. इसके बाद छठे चरण में 3 मार्च और सातवें चरण में 7 मार्च को मतदान होगा. वहीं, मतगणना 10 मार्च को होगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news