Rashifal 31 March 2023: शुक्रवार को तुला समेत ये तीन राशि बिलकुल भी न करें ये काम, भुगतना होगा परिणाम, पढ़ें सभी राशियों का हाल
Advertisement

Rashifal 31 March 2023: शुक्रवार को तुला समेत ये तीन राशि बिलकुल भी न करें ये काम, भुगतना होगा परिणाम, पढ़ें सभी राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 31 March 2023:  ज्योतिष गणना के अनुसार ग्रहों और नक्षत्रों की स्थिति के हिसाब से शुक्रवार का दिन कई राशियों के लिए अच्छा जाने वाला है...इसके साथ ही कई राशियां ऐसी भी है जिन्हें थोड़ा सावधान रहना पड़ेगा.....

 

 

Rashifal 31 March 2023: शुक्रवार को तुला समेत ये तीन राशि बिलकुल भी न करें ये काम, भुगतना होगा परिणाम, पढ़ें सभी राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 31 March 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 31 मार्च, दिन शुक्रवार है. यह दिन लक्ष्मी जी को समर्पित माना जाता है. दिन विधि-विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

 

मेष राशि:मेष राशि के लोगों के लिए दिन ठीक ठाक है. सभी कार्य आसानी से पूरे होंगे. सेहत आपकी अच्छी रहेगी. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. कुछ नया काम करने की सोच सकते हैं.  शाम को थकान के चलते आलस महसूस होगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अभी और इंतजार करना होगा.

वृषभ राशि: वृषभ राशि के लोगों के लिए दिन बेहतरीन है.  कामकाज में अच्छे नतीजे हासिल होंगे. पति-पत्नी के बीच विवाद रह सकता है, समझदारी से काम लें. बिजनेस ठीक ठाक दिख रहा है.  इनकम बढ़ने से आप खुश रहेंगे. महिलाओं को थोड़ी सेहत से जुड़ी दिक्कत हो सकती है.

मिथुन राशि: मिुथन राशि के लिए दिन मिला जुला रहेगा. आपके पुराने दोस्ते से मुलाकात होगी और आप बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे. लव लाइफ ठीक है. आपका अटका हुआ पैसा मिल सकता है जिससे आपको खुशी होगी. आर्थिक पहलू पहले से बेहतर रहेगा. माता-पिता का पूरा सहयोग मिलेगा. छात्रों को अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.

कर्क राशि: कर्क राशि के लिए दिन मध्यम है. आज बिजनेस में आपको मुनाफा हो सकता है. पारिवारिक संबंधों में किसी परेशानी के कारण कड़वाहट आ सकती है. पति-पत्नी के बीच खटपट हो सकती है. हेल्थ के हिसाब से दिन खराब है. विवाहित जोड़े पितृत्व की ओर कदम बढ़ा सकते हैं. किसी को आज बुरा भला न कहें.

सिंह राशि: सिंह राशि के लिए आज का दिन नरम गरम रहेगा. बिजनेस में नुकसान हो सकता है. किसी भी तरह के पेपर साइन करने से बचें. पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है जो अच्छी रहेगी. छात्रों के लिए मेहनत करने का दिन है.  काम के सिलसिले में यात्रा पर जाने का योग बन सकता है, संभलकर जाएं. वाहन चलाते समय सावधान रहें.

 कन्या राशि:कन्या राशि के लिए दिन बेहतरीन रहेगा. नौकरी में प्रमोशन के आसार है. आपके करियर को नई दिशा मिलेगी. बिजनेस ठीक रहेगा. यानी की मुनाफा हो सकता है. महिलाएं थोड़ा खर्च करती नजर आएंगी. कार्यक्षेत्र में आपका रुतबा बढ़ेगा. समाज में नाम होगा. दोस्त के साथ समय गुजारेंगे.

तुला राशि: तुला राशि के लिए दिन सही-सही रहेगा. मां का आशीर्वाद लेकर ही घर से निकलें. संपत्ति  से संबंधित विवाद आज खत्म हो सकते हैं. प्रेम के मामले में आप भाग्यशाली रहेंगे. परिवार में खुशहाली रहेगी. शादीशुदा जातकों के लिए भावुकता के कारण जीवनसाथी से अनबन हो सकती है.वाहन चलाते समय सावधान रहें.

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए दिन बढ़िया रहने वाला है. आज आपके बहुत से पेंडिंग काम पूरे होते नजर आ रहे हैं.  कार्य में सफलता मिलने से प्रसन्नता रहेगी. इनकम बढ़ेगी. आपकी खानपान की अनियमित आदतें शरीर को अस्त-व्यस्त कर सकती हैं. छात्रों के लिए दिन ठीक है. स

धनु राशि: धनु राशि के लिए दिन मध्यम रहेगा. आर्थिक लाभ का कोई अच्छा मौका मिलेगा. भाई बहनों से संबंध प्रगाढ़ होंगे। किसी काम में उनका सहयोग भी मिलेगा। कलात्मक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी। आज संबंधों में नए जोश का संचार होगा।

 कुंभ राशि: कुंभ राशि के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी खबर की संभावना है.  बिजनेस वालों के लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर है. फालतू के खर्चे हो सकते हैं. शादीशुदा लोगों का दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. आपको काम के अच्छे नतीजे भी मिलेंगे.

 मीन राशि: मीन राशि के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा.  शुक्रवार को आपकी कार्यशैली में कुछ बदलाव हो सकते हैं. सेहत का ख्याल रखना है.नौकरी के लिए आप कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.  संतान की ओर से शुभ समाचार मिलने की संभावना है. कहीं से रूका हुआ धन मिल सकता है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

WATCH: देखें 27 मार्च से 2 अप्रैल तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

Geeta Ka Gyan: कर्म-प्रेम का पाठ पढ़ाती हैं भगवद गीता की बातें, सफलता के लिए जीवन में शामिल कर लें श्रीकृष्ण के ये अनमोल वचन

 

 

Trending news