100 करोड़ हिन्दू प्रॉफिट मोहम्मद को अपना आदर्श मानते हैं- मोहसिन रजा
Advertisement

100 करोड़ हिन्दू प्रॉफिट मोहम्मद को अपना आदर्श मानते हैं- मोहसिन रजा

राज्य मंत्री ने यह भी कहा की हमें गर्व है की हम उस देश, प्रदेश में रहते हैं जहां प्रभु श्री राम की जन्मस्थली है. आज अयोध्या (Ayodhya) में विकास हो रहा है, भव्य मंदिर बन रहा है और मस्जिद भी बन रही है. इससे राजनीतिक रोटियां सेंकने वालों की दुकाने बंद हो गई हैं.

100 करोड़ हिन्दू प्रॉफिट मोहम्मद को अपना आदर्श मानते हैं- मोहसिन रजा

ज्ञानेंद्र प्रताप/उन्नाव: अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा (Mohsin Raza)  ने एक बड़ा बयान दिया है. मोहिसन रजा ने दावा किया है की देश के 100 करोड़ हिन्दू, प्रॉफेट (पैग़म्बर )मोहम्मद को अपना आदर्श मानते हैं. मोहिसन रजा ने यह बयान उन्नाव की मोहान नगर पंचायत में एक कार्यक्रम के दौरान दिया.

प्रदेश सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा शनिवार को उन्नाव की नगर पंचयात मोहान में उज्जवला योजना के तहत लाभार्थियों को गैस कनेक्शन वितरित करने आये थे. यहां उन्होंने दावा किया कि हिंदुस्तान के 100 करोड़ हिन्दू प्रॉफेट(पैग़म्बर ) मोहम्मद को अपना आदर्श मानते हैं. 

अब अंडर ग्रेजुएट छात्राओं को भी मिलेगी मैटरनिटी लीव, इलाहाबाद हाईकोर्ट का ऐतिहासिक फैसला

अयोध्या में मंदिर भी बन रहा और मस्जिद भी
राज्य मंत्री ने यह भी कहा की हमें गर्व है की हम उस देश, प्रदेश में रहते हैं जहां प्रभु श्री राम की जन्मस्थली है. आज अयोध्या (Ayodhya) में विकास हो रहा है, भव्य मंदिर बन रहा है और मस्जिद भी बन रही है. इससे राजनीतिक रोटियां सेंकने वालों की दुकाने बंद हो गई हैं. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबके विश्वास की सरकार है. योगी, मोदी योजनाओं का लाभ देने में कोई भेदभाव नहीं करते हैं.

भाजपा सरकार सबके साथ
मोहसिन रजा ने कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबके विश्वास की सरकार है. उन्होंने कहा कि  योगी, मोदी योजनाओं का लाभ देने में कोई भी भेदभाव नहीं करते है. महिलाओं का सम्मान किया जाता है.

रेल यात्रियों के लिए बड़ी खबर! UP से गुजरने वाली कई ट्रेनें कैंसिल, कई के रूट हुए डायवर्ट, पढ़ लें पूरी लिस्ट

WATCH LIVE TV

 

Trending news