"हैरत में हैं तुमको देख के मंदिर में ऐ अखिलेश ,क्या बात हो गई राम याद आ गए"- मोहसिन रजा
Advertisement

"हैरत में हैं तुमको देख के मंदिर में ऐ अखिलेश ,क्या बात हो गई राम याद आ गए"- मोहसिन रजा

अखिलेश यादव के चित्रकूट जाने पर उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण विभाग मंत्री मोहसिन रजा ने व्यंग कसा है.

फाइल फोटो

लखनऊ:  पंचायत चुनाव से ठीक पहले अखिलेश यादव चित्रकूट में प्रभु श्रीराम के दर्शन करने पहुंचे थे. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के चित्रकूट जाने पर उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण विभाग मंत्री मोहसिन रजा ने व्यंग कसा है. उन्होंने शेर सुनाते हुए कहा, "हैरत में हैं तुमको देख के मंदिर में ऐ अखिलेश ,क्या बात हो गई राम याद आ गए."

कामदनाथ की शरण में पहुंचे पूर्व CM अखिलेश, कहा- 'यहीं से चुनावी जीत की शुरुआत हो, यही कामना है'

"कार सेवकों पर गोली चलवाने लोग चित्रकूट जा रहे हैं"
मोहसिन रजा ने आगे कहा - "दरगाहों और मजारों पर चादर चढ़ाने वाले लोग, अपने सरकारी दफ्तरों में रोज इफ्तार कराने वाले लोग, कार सेवकों पर गोली चलाने वाली सरकार की विरासत पाने वाले लोग, आज चित्रकूट जा रहे हैं. मुझे समझ में नहीं आता है कि इस पर क्या कहूं और क्या न कहूं."

UP MLC Election: एमएलसी की 12 सीटों पर चुनाव की अधिसूचना जारी, जानिए कब आएंगे रिजल्ट

 

भगवान की शरण में पहुंचे अखिलेश यादव
गौरतलब है कि शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भगवान की शरण में पहुंचे. उन्होंने चित्रकूट के कामदनाथ भगवान के दर्शन करने के बाद कहा कि यहीं से पंचायत चुनाव और विधानसभा जीत की शुरुआत हो. कामदगिरि द्वार से अगर बात निकलेगी, तो दूर तलक जाएगी.

भाजपा सरकार पर साधा निशाना
चित्रकूट पहुंचे अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि गाजियाबाद के मुरादनगर में हुए हादसे को लेकर कहा कि श्मशान में लोग मर रहे हैं. प्रदेश भर में श्मशानों में घोटाला हुआ. श्मशान की बात करने वालों की पोल खुल गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news