इस साल ईद नहीं मनाएंगे यूपी के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री, इस बार करेंगे ऐसा नेक काम
Advertisement

इस साल ईद नहीं मनाएंगे यूपी के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री, इस बार करेंगे ऐसा नेक काम

यूपी सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने ईद मनाने को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने ईद की नमाज के लिए मस्जिद और ईदगाहों में पढ़ने की अनुमति मांगने वाले याचिकाकर्ता  शाहिद को जवाब दिया है. शाहिद ने मुख्यमंत्री योगी को पत्र लिख कर मस्जिदों में नमाज अदा करने की अनुमति मांगी थी.

यूपी के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा

लखनऊ: यूपी सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने ईद मनाने को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने ईद की नमाज के लिए मस्जिद और ईदगाहों में पढ़ने की अनुमति मांगने वाले याचिकाकर्ता  शाहिद को जवाब दिया है. शाहिद ने मुख्यमंत्री योगी को पत्र लिख कर मस्जिदों में नमाज अदा करने की अनुमति मांगी थी. जिस पर मोहसिन रजा ने कहा कि इजाजत मांगना मानवता के खिलाफ है. साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार वे ईद नहीं मनाएंगे बल्कि गरीब परिवार की मदद करेंगे.

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ने कहा कि सभी धर्मों के लोग घरों में रह कर ही धार्मिक पूजा-पाठ कर रहे हैं. इसलिए ईद की नमाज़ घर से ही अदा की जा सकती है. ईद मनाने को लेकर मोहसिन रजा ने कहा कि देश-प्रदेश में विषम परिस्थितियों को देखते हुए वे इस साल ईद नहीं मनाएंगे. 

मायावती ने प्रवासी मजदूरों की दुर्दशा के लिए कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार, मिला ये जवाब

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ने आगे कहा कि ईद में होने वाले ख़र्च का धन मैं किसी जरूरतमंद और ऐसे परिवार को दूंगा जिसकी जीविका रोज़ कमाने से चलती थी, ऐसा करने से उसकी जरूरत पूरी हो सकेगी.

Trending news