UP सरकार का कांग्रेस से सवाल- साधुओं की हत्या पर खामोश क्यों हैं राहुल-प्रियंका?
Advertisement

UP सरकार का कांग्रेस से सवाल- साधुओं की हत्या पर खामोश क्यों हैं राहुल-प्रियंका?

मोहसिन रज़ा का कांग्रेस से सवाल, किसी साधु-संत की हत्या और उनके साथ हो रही लगातार क्रूर घटनाओं पर राहुल गांधी उनके घर क्यों नहीं जाते हैं?

यूपी सरकार के मंत्री मोहसिन रज़ा ने उठाए कांग्रेस पर सवाल.

लखनऊ: राजस्थान के करौली जिले की सपोटरा तहसील मुख्यालय से करीब चार किलोमीटर दूर बूकना गांव में एक मंदिर के पुजारी को जमीनी विवाद के चलते जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इलाज के दौरान पुजारी ने जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में गुरुवार रात दम तोड़ दिया. इसपर कांग्रेस शासित राज्यों में हो रही साधु-संतों और पुजारियों की हत्या पर उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री मोहसिन रज़ा ने सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कांग्रेस से पूछा है कि राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा सिर्फ हाथरस पर राजनीति करने आ गए थे तो अब कांग्रेस शासित राज्यों में लगातार हो रही साधुओं की हत्या पर खामोश क्यों हैं? किसी साधु-संत की हत्या और उनके साथ हो रही लगातार क्रूर घटनाओं पर उनके घर क्यों नहीं जाते हैं?

हाथरस केस: सपा का योगी सरकार पर निशाना, कहा- कितनी भी फिल्मी स्क्रिप्ट बना लीजिए, गुड़िया को इंसाफ मिल कर रहेगा

पीड़ित अगर अल्पसंख्यक समुदाय हो तो पूरी कांग्रेस पहुंच जाती है घर
यूपी सरकार के मंत्री मोहसिन रज़ा ने कहा कि किसी को खरोच भी लग जाए और पता चल जाए कि अल्पसंख्यक समुदाय से हैं तो पूरी कांग्रेस उसके घर पहुंच जाती है. कांग्रेस, सपा, बसपा, आम आदमी पार्टी को साधु-संतों के विरुद्ध हो रहे अत्याचार दिखाई नहीं देते. इनके प्रति कोई संवेदना नहीं है और न ही इन पार्टियों की नजरों में साधु-संतों का कोई महत्व है. कांग्रेस को जवाब देना होगा कि आखिर कांग्रेस शासित राज्य में साधु-संतों और पुजारियों के साथ इस तरह की घटनाएं क्यों हो रही हैं ? इसके पीछे कौन लोग हैं? और क्या इन लोगों को पार्टी संरक्षण मिल रहा है?

WATCH LIVE TV

Trending news