Nawazuddin Siddiqui: मुजफ्फरनगर पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, भाइयों के नाम की करोड़ों की पुश्तैनी संपत्ति
Advertisement

Nawazuddin Siddiqui: मुजफ्फरनगर पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, भाइयों के नाम की करोड़ों की पुश्तैनी संपत्ति

Nawazuddin Siddiqui in Muzaffarnagar: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपने पारिवारिक विवादों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इन्हीं विवादों के बीच बुधवार को अभिनेता अपने पुश्तैनी गांव बुढ़ाना पहुंचे. यहां उन्होंने अपनी पुश्तैनी जमीनें अपने भाइयों के नाम पर कर दी. 

Nawazuddin Siddiqui Property in Muzaffarnagar

Nawazuddin Siddiqui Property in Muzaffarnagar: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बुधवार को मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना पहुंचे. वह यहां किसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में नहीं बल्कि पारिवारिक काम से पहुंचे. यहां बुढ़ाना रजिस्टार ऑफिस में उन्होंने अपनी पुश्तैनी संपत्ति का बंटवारा किया. एक्टर ने करोड़ों की संपत्ति को तीन भाइयों के नाम कर दी, जिसमें जमीन, दुकान और मकान की वसीयत शामिल है.  बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने लिए संपत्ति में कोई हिस्सा नहीं रखा है. 

भाई शमास नवाब ने ट्वीट कर साधा था निशाना 
गौरतलब है कि नवाजुद्दीन के छोटे भाई और फिल्‍म निर्देशक शमास नवाब ने इस बात को खारिज कर दिया था. उन्होंने ट्वीट कर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को झूठा और ड्रामेबाज बताया था. उन्होंने कहा था कि नवाज 2012 में खरीदी गई अपनी जमीन की रजिस्ट्री कराने के लिए यहां आ रहे हैं. उन्होंने भाई की ओर इशारा करते हुए कहा था कि हर जगह ड्रामा, अपना हिस्सा दूसरों के नाम करवाओ, एक नई चाल.

इसके बाद दूसरे ट्वीट में बिना नाम लिखा था कि जानकारी के लिए बता दूं कि वह अपनी 2012 में खरीदी गई जमीन की रजिस्ट्ररी के लिए बुढ़ाना आ रहा है. ऐसा पहली बार नहीं है जब शमास अपने भाई पर आरोप लगाए. इससे पहले भी वह नवाज पर आरोप लगा चुके हैं. हालांकि, अभिनेता के दूसरे छोटे भाई फैजुद़दीन सिद़दीकी ने शमास नवाब को गलत बताते हुए नवाज का समर्थन किया था. 

पत्नी से भी चल रहा है विवाद 
नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पत्‍नी के साथ भी विवाद चल रहा है. उनकी पत्‍नी आलिया सिद्दीकी ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. हाल ही में एक्स वाइफ आलिया नवाजुद्दीन पर रेप का केस दर्ज कराया है. इतना ही नहीं आलिया ने कहा था कि नवाज उनसे उनके बच्चे छीनना चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें- नोएडा के नामी बिल्डर का टावर सील, 81 करोड़ के बकाया पर प्राधिकरण ने की बड़ी कार्रवाई

यह भी पढ़ें- दुल्‍हन को लेने बारात लेकर चौखट पहुंचा सिपाही, वरमाला के बाद कोई और ले गया लड़की 

WATCH: लखनऊ के होटल में पुलिस का छापा, आपत्तिजनक हालत में मिले कई युवक-युवतियां

Trending news