लखनऊ: सलाखों के पीछे पहुंचा सपा नेता का बेटा, कार की छत पर खड़े होकर हुक्का पीते बनाई थी रील
Advertisement

लखनऊ: सलाखों के पीछे पहुंचा सपा नेता का बेटा, कार की छत पर खड़े होकर हुक्का पीते बनाई थी रील

Lucknow Car Stunt Viral Video: लखनऊ के इकाना स्टेडियम के पास कार की छत पर चढ़कर हुक्का पीने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. युवक की पहचान बहराइच जिले के रहने वाले रजा अहमद के रूप में हुई है.

कार की छत पर चढ़कर हुक्का पीने वाला युवक गिरफ्तार

लखनऊ: दो दिन पहले उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक वीडियो (Lucknow Viral Video) सामने आया था, जिसमें इकाना स्टेडियम (Ekana Stadium) के पास एक युवक कार के ऊपर चढ़कर स्टंट (Car Stunt Video) करता नजर आया था. युवक कार की छत पर खड़ा होकर हुक्का पी रहा था. सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. युवक की पहचान रजा अहमद के रूप में हुई है. वह बहराइच जिले का रहने वाला है. आरोपी की उम्र 19 साल है. उसके पिता सपा नेता मेराज बहराइच के पूर्व जिला पंचायत सदस्य हैं. 

क्या है मामला? 
पुलिस के मुताबिक, 21 फरवरी को इकाना स्टेडियम के पास कार के ऊपर हुक्का पीने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. युवक की पहचान के लिए स्थानीय थाना की पुलिस टीम गठित की गई थी. वीडियो के जरिए कार का रजिस्ट्रेशन नंबर ट्रैक करते हुए पुलिस आरोपी रजा अहमद तक पहुंच गई. गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. 

एमवी एक्ट के तहत की गई कार्रवाई
पुलिस के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ एमवी एक्ट (Motor Vehicles Act) में कार्यवाही की गयी है. जानकारी के मुताबिक, रजा अहमद अभी पढ़ाई कर रहा है. उसे सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने का शौक है. मंगलवार को रजा अपने दोस्तों के साथ लखनऊ आया था. इसी दौरान उसने यह रील बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. 

क्या था वायरल वीडियो में? 
46 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में कार की छत पर हुक्का लगा हुआ था. रजा अहमद हाथ में पाइप लेकर हुक्का पीते हुए धुएं का छल्ला बनाता दिखा. इस वीडियो में फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई का एक डायलॉग भी बज रहा था. वीडियो वायरल होते ही ट्विटर पर रिट्वीट किया गया. कुछ लोगों ने लखनऊ पुलिस को टैग भी किया था. साथ ही कमेंट करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की थी. पुलिस ने बताया कि कार की नंबर प्लेट पर यूपी सरकार का मोनोग्राम भी लगाया गया था.  

यह भी पढ़ें- RSS को अनपढ़ बताने पर BJP सांसद ने कुमार विश्वास को बताया नौटंकीबाज, बोले- अपनी दुकान चलाने के लिए देते हैं ऐसे बयान

यह भी पढ़ें- यूपी के इन 19 जिलों में नहीं जमा हो पाएंगे बिजली बिल, तुरंत निपटा लें ये जरूरी काम

यह भी देखें- Rapid Rail coach : रैपिड रेल का कोच राजधानी एक्सप्रेस जैसा शानदार, जानिए और क्या है खास

Trending news