मशहूर सिंगर Jubin Nautiyal से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से जो उनके फैंस को आएंगे बेहद पसंद
Advertisement

मशहूर सिंगर Jubin Nautiyal से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से जो उनके फैंस को आएंगे बेहद पसंद

यह बात शायद बहुत कम ही लोगों को पता होगी कि जुबिन नौटियाल एक नेशनल लेवल शूटर हैं. बचपन से ही उन्हें शूटिंग में बहुत इंटरेस्ट था...

मशहूर सिंगर Jubin Nautiyal से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से जो उनके फैंस को आएंगे बेहद पसंद

लखनऊ: मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल ने साल 2014 में 'एक मुलाकात' गाने से हिंदी म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखा. इसके बाद तो उन्होंने इंडस्ट्री में धमाल ही मचा दिया और आज उनके लाखों दीवाने हैं. 14 जून 1989 में उत्तराखंड के देहरादून में जन्मे जुबिन नौटियाल ने देश में उत्तराखंड का नाम रोशन कर दिया. आपको बता दें, जुबिन नौटियाल देहरादून की एक बड़ी बिजनेस फैमिली से आते हैं. आज उनके 29वें जन्मदिन पर हम आपको उनके बारे में कुछ ऐसी बातें बताते हैं, जो शायद कम ही लोगों को पता हों.

इस हादसे की वजह से चली गई थी Disha Patani की याददाश्त, 6 महीने तक कुछ नहीं था याद

जुबिन नौटियाल खुद ही काटते हैं अपने बाल
जुबिन नौटियाल की यह बात आपको थोड़ी हैरान कर सकत ही. दरअसल, उन्हें सैलून जाना बिल्कुल पसंद नहीं है. न ही उन्हें पसंद है कि वह किसी और को अपने बालों पर एक्सपेरिमेंट करने देना चाहते हैं. इसलिए जुबिन उर्फ जुबी अपने बाल खुद ही काटते हैं.

फांसी के तख्त पर आखिरी सांस तक बिस्मिल ने गाया था 'सरफरोशी की तमन्ना,' जानें कैसे आईं ये अमर लाइनें

अपनी शैतानी की वजह से कई स्कूल बदलने पड़े
कुछ समय पहले जुबिन नौटियाल ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि वह बचपन में बहुत शरारती थे. इतने शैतान की उनके टीचर्स भी उनसे परेशान रहते थे. पहले तो उन्होंने देहरादून के सेंट जोसेफ एकेडमी में पढ़ाई की, लेकिन अपनी शरारत की वजह से उन्हें कई बार स्कूल बदलने पड़ गए.

छोटे बच्चे ने की बछड़े के साथ कुश्ती, आपका दिल जीत लेगा यह Video

नेशनल लेवल शूटर हैं जुबिन
यह बात शायद बहुत कम ही लोगों को पता होगी कि जुबिन नौटियाल एक नेशनल लेवल शूटर हैं. बचपन से ही उन्हें शूटिंग में बहुत इंटरेस्ट था. फिर क्या, उन्होंने जम कर प्रैक्टिस शुरू की और आज वह राष्ट्रीय स्तर पर शूटिंग स्पोर्ट्स स्टार्स में गिने जाते हैं.

Video: कुल्फी वाले भइया का यह गाना आपको जरूर घरों के बाहर खींच लाएगा

जुबिन को है पहाड़ों से बेहद प्यार
देहरादून में अपना बचपन गुजारने वाले जुबिन ने एक इंटर्व्यू में बताया था कि जब भी वह परेशान होते हैं, तो सीधा पहाड़ों की तरफ भागना पसंद करते हैं. पहाड़ों से उन्हें शांति और आराम मिलता है और वह ऐसी जगह पर जाकर तुरंत ही बेहतर महसूस करने लगते हैं. यही वजह है कि वह अपनी जिंदगी से कुछ समय हमेशा पहाड़ों के लिए निकालते हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news