JP Nadda UP Visit: 'यूपी से 100 फीसदी नतीजे देंगे', गाजीपुर रैली से बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मिशन 80 की दी धार, सीएम योगी ने भी भरी हुंकार
Advertisement

JP Nadda UP Visit: 'यूपी से 100 फीसदी नतीजे देंगे', गाजीपुर रैली से बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मिशन 80 की दी धार, सीएम योगी ने भी भरी हुंकार

JP Nadda in Ghazipur: भाजपा लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में जुट गई है, जिसका आगाज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गाजीपुर से कर दिया है. 

फाइल फोटो.

JP Nadda in Ghazipur: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने शुक्रवार को यूपी के गाजीपुर (Ghazipur) से शंखनाद कर दिया है. सोमवार को सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के साथ उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Mandir) में दर्शन किया. इसके बाद बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी (JP Nadda and CM Yogi Adityanath) गाजीपुर सदर कोतवाली इलाके कुर्था गांव में स्थित पवहारी बाबा आश्रम में पहुंचे. यहां पर दर्शन पूजन किया. इसके बाद नंद रेजीडेंसी में आयोजित सैनिक सम्मेलन व संवाद कार्यक्रम में पहुंचे. यहां पूर्व सैनिकों का सम्मान और संवाद किया. 

भारत की फौज दुनिया की सबसे ताकतवर फौज मानी जाती है: BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष
भूतपूर्व सैनिकों से बात करते हुए BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा कि मेरा यह सौभाग्य है कि मुझे उस धरती पर आने का मौका मिला है, जिससे परमवीर चक्र विजेता अब्दुल हमीद जी का संबंध है. मैं इस भूमि को नमन करता हूं. उन्होंने कहा कि मैं इस बात से गौरवान्वित होता हूं कि भारत की फौज दुनिया की सबसे ताकतवर फौज मानी जाती है. किसी भी प्रकार के संकट में भारतीय जवानों ने अपने जीवन को तत्परता से लगाया और हमारी तथा सीमा की सुरक्षा की है. 

यह भी पढ़ें- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी काशी में सुबह चाय की चुस्कियां लेते नजर आए, आज गाजीपुर में रैली

 

पीएम मोदी ने दुनिया को बता दिया है कि....
BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आगे कहा कि आज फौज और सीमा की दृष्टि से बदलता भारत है. आज वह भारत नहीं है, जो आपने पहले देखा होगा. आज देश की सीमा वह नहीं है, जो पहले थी. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कड़े फैसले लेकर देश की सुरक्षा की है. सबसे बड़ा बदलाव जो मोदी सरकार में हुआ है वह यह है कि हमारी विदेश नीति आज हमारे रक्षा बलों का समर्थन करती है. पीएम मोदी ने दुनिया को बता दिया है कि भारत न तो किसी तरह के आतंकवाद का समर्थन करता है और न ही इसे बर्दाश्त करेगा.

प्रधानमंत्री के आने के बाद फौज को लैस किया गया
जेपी नड्डा ने आगे कहा कि मोदी सरकार से पहले की सरकार में कोई खरीद नहीं हुई. हमारे फौजी भाई मुसीबत में पड़े रहे, लेकिन कोई चिंता नहीं की गई. पनडुब्बी, हेलीकॉप्टर, फाइटर जेट और बुलेटप्रूफ जैकेट खरीद में घोटाला किया गया. लेकिन प्रधानमंत्री के आने के बाद फौज को लैस किया गया. युद्ध स्मारक वर्षों से लंबित था और हमने इसे बनाने के लिए पहले की सरकारों को नहीं रोका, लेकिन उन्होंने इसके निर्माण के लिए कभी कोई कदम नहीं उठाया. आज दुनिया हमारे नायकों को याद कर रही है और पीएम मोदी की पहल पर युद्ध स्मारक बनकर तैयार हुआ. 

यह भी पढ़ें- BJP Ghazipur Rally : गाजीपुर से बीजेपी का गेमप्लान, मुस्लिम-यादव बेल्ट से मिशन 2024 का किया आगाज

डिफेंस कॉरिडोर होगा उत्तर प्रदेश का पावर हाउस
BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आगे कहा कि अभी पिछले साल तक नेवी के झंडे में सेंट जॉर्ज का क्रॉस था, अब उसकी जगह पर छत्रपति शिवाजी की मुहर है. आज डिफेंस कॉरिडोर उत्तर प्रदेश में बन रहा है. ये सिर्फ डिफेंस कॉरिडोर नहीं होगा, ये उत्तर प्रदेश का पावर हाउस होगा. आज पाकिस्तान अलग-थलग हो चुका है क्योंकि दुनिया को समझ आ गया है कि आतंकवाद की जननी कहां है. साथ ही दुनिया ये भी समझ चुकी है कि भारत ने किस तरह से आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ी है. प्रधानमंत्री का मानना है कि जब फौजी ताकतवर बनता है, तब देश ताकतवर बनता है और देश की सुरक्षा होती है. कौन सा प्रधानमंत्री है, जिन्होंने सीमा पर जवानों के साथ दिवाली मनाई? ये संदेश है कि सीमा पर देश के जवान अकेले नहीं हैं, देश का प्रधानमंत्री और 130 करोड़ जनता आपके साथ खड़ी है. 

यह भी पढ़ें- Kanpur investor summit 2023: 4 हजार करोड़ से बसाई जाएगी न्यू कानपुर सिटी, मिलेगा सिंगापुर सिटी जैसा लुक

 

Trending news