अतीक अहमद की पत्‍नी के बचाव में उतरी बसपा, शाइस्‍ता परवीन माफिया की पत्‍नी जरूर पर अपराधी नहीं, BSP विधायक ने बताया क्‍यूं दिया टिकट
Advertisement

अतीक अहमद की पत्‍नी के बचाव में उतरी बसपा, शाइस्‍ता परवीन माफिया की पत्‍नी जरूर पर अपराधी नहीं, BSP विधायक ने बताया क्‍यूं दिया टिकट

UP Nagar Nikay Chunav 2023: उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं. इसी बीच बहुजन समाज पार्टी उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के बचाव में उतरी है.

अतीक अहमद की पत्‍नी शाइस्‍ता परवीन के बचाव में उतरी बसपा

UP Nagar Nikay Chunav 2023: यूपी नगर निकाय चुनाव को लेकर पिछड़ा वर्ग आयोग ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) को सर्वे रिपोर्ट सौंप दी है. सरकार ने रिपोर्ट मंजूर कर ली है. इस पर बसपा विधायक उमाशंकर सिंह (BSP MLA Umashankar Singh)  ने कहा कि नगर निकाय के अधिकारियों द्वारा चूक हुई थी. फिलहाल ओबीसी आरक्षण के सर्वे (OBC Survey) के बाद अब नगर निकाय चुनाव का रास्ता साफ हो गया है. ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को नगर निकाय चुनाव को लेकर गंभीर हो जाना चाहिए. ताकि पुरानी गलतियों की पुनरावृत्ति ना हो सके. उन्होंने आगे कहा कि बहुजन समाज पार्टी नगर निकाय चुनाव को लेकर पूरी तरह से तैयार है. इस दौरान वह अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का बचाव करते नजर आए. 

"शाइस्ता के खिलाफ कोई आरोप नहीं"
वहीं, अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का बचाव करते हुए बसपा विधायक ने कहा कि बसपा द्वारा उन्हें मेयर प्रत्याशी बनाए जाने से बौखलाहट है. लिहाजा ये सबकुछ हो रहा है. ये सच है कि शाइस्ता परवीन अतीक अहमद की पत्नी हैं, लेकिन यह भी सच है कि वह एक महिला हैं. वह हाउसवाइफ हैं ना कि कोई अपराधी. उनके पति सजा काट रहे हैं और जेल में हैं. वैसे भी किसी भी बड़े परिवार में अलग-अलग सदस्यों की अपनी-अपनी भूमिका होती है. ऐसे में हर किसी को एक दूसरे से जोड़ना सही बात नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि अभी तक शाइस्ता के खिलाफ कोई आरोप नहीं था. लिहाजा हमने टिकट दिया है. उन्होंने आगे कहा कि बसपा हर एक सीट पर ऐसे ही प्रक्रिया के तहत प्रत्याशी को लेकर आ रही है, जो जनता के बीच लोकप्रिय हैं. 

"भाजपा की B टीम है सपा" 
वहीं, नगर निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी की तैयारियों को लेकर उन्होंने कहा कि सपा भाजपा की बी टीम है. यही वजह है कि रामगोपाल ने उमेश पाल हत्याकांड को लेकर भविष्यवाणी की है. उसको लेकर यह कहा जा सकता है भारतीय जनता पार्टी के साथ जरूर उनकी बातचीत होती होगी. तभी उन्हें यह सारी बातें पता चलती हैं कि आगे क्या होने वाला है. उन्होंने आगे कि 2022 समाजवादी पार्टी के लिए लूडो के उस गेम की तरह है, जहां सबसे ऊपर पहुंचकर सांप डस लेता है. अब समाजवादी पार्टी को नीचे आना ही पड़ेगा. 

यह भी पढ़ें- UP में मचा सियासी घमासान, अखिलेश यादव ने सर्वे रिपोर्ट को लेकर योगी पर साधा निशाना

यह भी पढ़ें- अतीक अहमद का एनकाउंटर करने वाले पुलिस अफसर को स्वर्ग मिलेगा, बीजेपी के पूर्व सांसद का विवादित बयान

यह भी देखें- UP Cabinet meeting: योगी कैबिनेट से 21 प्रस्ताव पास, मऊ रायबरेली और बाराबंकी में बनेगा आईटी पार्क

Trending news