'नायक' फिल्म की तरह हकीकत में एक दिन की सीएम बनेंगी सृष्टि गोस्वामी, त्रिवेंद्र रावत का बड़ा फैसला
Advertisement

'नायक' फिल्म की तरह हकीकत में एक दिन की सीएम बनेंगी सृष्टि गोस्वामी, त्रिवेंद्र रावत का बड़ा फैसला

बतौर मुख्यमंत्री सृष्टि गोस्वामी उत्तराखंड के विकास कार्यों की समीक्षा करेंगी. 

सृष्टि गोस्वामी को राष्ट्रीय बालिका दिवस पर 24 जनवरी को एक दिन के लिए उत्तराखंड की मुख्यमंत्री बनाया जाएगा.

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बड़ा फैसला लिया है. हरिद्वार की रहने वाली सृष्टि गोस्वामी को राष्ट्रीय बालिका दिवस पर 24 जनवरी को एक दिन के लिए उत्तराखंड की मुख्यमंत्री बनाया जाएगा. इस दौरान विधानसभा के कक्ष नंबर 120 में बाल विधानसभा आयोजित की जाएगी. जिसमें एक दर्जन विभाग अपना प्रेजेंटेशन देंगे.

साहब, मेरी शादी है, सड़क बनवा दो'- युवती ने डीएम से की अनोखी फरियाद, जानें पूरा मामला 

विकास कार्यों की समीक्षा करेंगी सृष्टि
उत्तराखंड बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष ऊषा नेगी ने इससे संबंधित पत्र मुख्य सचिव ओम प्रकाश को भेजा है. उन्होंने बताया कि 24 जनवरी को बालिकाओं के सशक्तीकरण के लिए आयोग ने एक होनहार छात्रा सृष्टि को मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी सौंपी है. यही नहीं बतौर मुख्यमंत्री सृष्टि गोस्वामी उत्तराखंड के विकास कार्यों की समीक्षा करेंगी. इसके लिए नामित विभाग के अधिकारी बाल विधानसभा में पांच-पांच मिनट अपनी प्रस्तुति देंगे. बाल विधानसभा दोपहर 12 बजे से तीन बजे तक आयोजित होगी.

राम नाम पर लूट: फर्जी रसीद बना कर ले रहे थे चंदा, पुलिस ने भेजा जेल 
 
परिवार में खुशी की लहर
आपको बता दें कि सृष्टि हरिद्वार जनपद के दौलतपुर गांव की रहने वाली हैं. सृष्टि के सीएम बनने पर परिजनों में भी काफी खुशी देखने को मिल रही है. सृष्टि के माता-पिता का कहना है कि आज हमें काफी गर्व हो रहा है. हर बेटी एक मुकाम हासिल कर सकती है. बस उनका साथ देने की जरूरत है. क्योंकि बेटी किसी से कम नहीं होती. उन्होंने कहा कि सभी लोगों को इस बात से प्रेरणा लेनी चाहिए. जब एक बेटी इस मुकाम को हासिल कर सकती है, तो और कोई क्यों नहीं. उन्होंने कहा कि हम मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने हमारी बेटी को इस लायक समझा.

योगी के विकास मॉडल के फैन हो रहे दूसरे राज्य, आंध्र के बाद अब MP से आ रहे अधिकारी 

बाल मुख्यमंत्री का पद संभालेंगी
एक दिन का मुख्यमंत्री बनाए जाने पर सृष्टि बेहद खुश नजर आई. सृष्टि का कहना है कि मैं उत्तराखंड बाल विधानसभा की मुख्यमंत्री हूं. मुझे इस बात की खुशी है कि मुझे एक दिन का मुख्यमंत्री बनने का सौभाग्य बालिका दिवस पर मिला है. इसके लिए मैं मुख्यमंत्री का हृदय से आभार व्यक्त करती हूं. बालिका दिवस के दिन विभिन्न विभाग मेरे सामने अपने कार्यों का प्रस्तुतिकरण करेंगे.

घर के बाहर साइकिल चला रहा था बच्चा, गाय ने उठा-उठाकर पटका, देखें Video

WATCH LIVE TV

 

Trending news