सतपाल महाराज के परिजन फिर ऋषिकेश एम्स में भर्ती, कल होम क्वारंटीन के लिए हुए थे डिस्चार्ज
Advertisement

सतपाल महाराज के परिजन फिर ऋषिकेश एम्स में भर्ती, कल होम क्वारंटीन के लिए हुए थे डिस्चार्ज

कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज व उनकी पत्नी समेत सात पारिवारिक सदस्यों को कोविड संक्रमित पाए जाने पर एम्स ऋषिकेश में भर्ती किया गया था. परिवार के पांच सदस्यों को सोमवार शाम डिस्चार्ज कर दिया गया. अब जानकारी मिल रही है कि डिस्चार्ज किए गए सभी सदस्यों को वापस एम्स में भर्ती किया गया है.

ऋषिकेश एम्स

देहरादून: उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के परिवार के 7 सदस्यों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. सतपाल महाराज की पत्नी को पहले कोरोना संक्रमण हुआ. इसके बाद एहतियातन सतपाल महाराज का भी कोविड टेस्ट कराया गया जो पॉजिटिव निकला. उनके परिवार के 7 सदस्यों में फिलहाल COVID-19 वायरस पाया गया है.

सतपाल महाराज के परिवार के सदस्य फिर भर्ती 
कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज व उनकी पत्नी समेत सात पारिवारिक सदस्यों को कोविड संक्रमित पाए जाने पर एम्स ऋषिकेश में भर्ती किया गया था. परिवार के पांच सदस्यों को सोमवार शाम डिस्चार्ज कर दिया गया. अब जानकारी मिल रही है कि डिस्चार्ज किए गए सभी सदस्यों को वापस एम्स में भर्ती किया गया है. फिलहाल आधिकारिक तौर पर इस संबंध में कोई जानकारी नहीं आई है. लेकिन सूत्रों के मुताबिक उन्हें एक बार फिर भर्ती किया गया है. 

इसे भी देखिए : प्रतापगढ़ में युवक को जिंदा जलाया, गुस्साए लोगों ने मौके पर पहुंची पुलिस की गाड़ियां फूंकी

कल शाम हुए थे डिस्चार्ज 
ऋषिकेश के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के परिवार के पांच सदस्यों को डिस्चार्ज कर दिया गया था और उन्हें होम क्वॉरंटीन में रहने की सलाह दी गई थी. ऋषिकेश एम्स के डॉक्टरों के मुताबिक डिस्चार्ज किए गए सदस्य एसिम्टोमेटिक थे. 

WATCH LIVE TV

Trending news