संभल पुलिस ने टप्पेबाज गैंग का किया पर्दाफाश, लाखों के जेवर के साथ 2 महिला गिरफ्तार
Advertisement

संभल पुलिस ने टप्पेबाज गैंग का किया पर्दाफाश, लाखों के जेवर के साथ 2 महिला गिरफ्तार

चंदौसी कोतवाली थाना इलाके के बड़ा बाजार में ज्वेलरी शो रूम से शॉपिंग करके निकली एक महिला से टप्पेबाज गैंग की महिलाओं ने टप्पेबाजी कर ढाई लाख की कीमत की ज्वेलरी लूट ली थीं.

पुलिस की गिरफ्त में दोनों महिलाएं

सुनील सिंह\संभल: उत्तर प्रदेश की संभल जिले की पुलिस ने टप्पेबाज महिला गैंग का पर्दाफाश किया है. गैंग की 2  टप्पेबाज महिलाओं को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने टप्पेबाजी के आरोप में गिरफ्तार महिलाओं से  ढाई लाख की कीमत की लूट की ज्वेलरी भी बरामद की है.

जिले के एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया कि 15  जून को  चंदौसी कोतवाली थाना इलाके के बड़ा बाजार में ज्वेलरी शो रूम से शॉपिंग करके निकली एक महिला से टप्पेबाज गैंग की महिलाओं ने टप्पेबाजी कर ढाई लाख की कीमत की ज्वेलरी लूट ली थीं. टप्पेबाज महिला गैंग का निशाना बनी महिला के परिजनों ने अज्ञात टप्पेबाज महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कराया था.

तिराहे पर खड़ी थी टप्पेबाज महिलाएं
एसपी चक्रेश मिश्र ने आगे बताया कि केस दर्ज करने के बाद पुलिस की कई टीम के साथ एसओजी को इस  गैंग के पर्दाफाश के निर्देश दिए गए थे. बुधवार को चंदौसी कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके के बदायूं -मुरादाबाद हाइवे के तिराहे पर कुछ संदिग्ध महिलाए खड़ी हैं. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों महिलाओं को हिरासत में ले ली. इसके बाद जब उनसे पूछताछ की तो दोनों संदिग्ध महिलाए टप्पेबाजी कर लूटपाट करने वाले गैंग की सदस्य निकली. फिर दोनों महिलाओं की तलाशी ली गई तो उनके पास से 4  सोने की चैन और 2  सोने की अंगूठी भी बरामद की गई.

मुरादाबाद की रहने वाली हैं टप्पेबाज महिला
गिरफ्तार टप्पेबाज महिलाओं को थाने लाकर पूछताछ की गई तो महिलाओ ने पुलिस को बताया की बरामद किए गए जेवर 15 जून को चंदौसी में ज्वेलरी शो रूम से शॉपिंग करके निकली महिला के साथ टप्पेबाजी कर लुटे गए थे. गिरफ्तार टप्पेबाज महिलाए सिम्मी और गुलफ्शा मुरादाबाद की रहने वाली हैं. सिम्मी और गुलफ्शा  ने पुलिस को बताया कि उनके गैंग में 5 महिलाए शामिल हैं. पुलिस टप्पेबाजी के आरोप में गिरफ्तार दोनों  महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया है. गैंग की अन्य टप्पेबाज महिलाओं की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है.

गाजीपुर बॉर्डर तोड़फोड़ और पथराव पर बोले बीजेपी MLA- देश को डिस्टर्ब करना चाहते हैं, ये लोग राष्ट्र विरोधी हैं

VIRAL VIDEO: 'खुदगर्ज' मूवी के गाने पर बच्चे ने किया ऐसा डांस, चारों तरफ हो रही चर्चा

WATCH LIVE TV

Trending news