चुनावी रंजिश में किडनैप युवक की हत्या, परिजनों ने पुलिस पर लगाए लापरवाही का आरोप
Advertisement

चुनावी रंजिश में किडनैप युवक की हत्या, परिजनों ने पुलिस पर लगाए लापरवाही का आरोप

मुसापुर गांव में ही तरबूज की फड़ लगाने वाले युवक नदीम का चुनावी रंजिश में  27  मई को अपहरण हो गया था. नदीम के परिजनों ने गांव के ही 8 लोगों के खिलाफ हयातनगर थाने  में केस दर्ज कराया था.

फाइल फोटो.

सुनील सिंह/ संभल: यूपी के संभल जिले में चुनावी रंजिश में 4 दिन पहले किडनैप किए गए युवक की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही  पर युवक का शव कब्रिस्तान से बरामद किया है. युवक की हत्या से इलाके के लोगो में पुलिस के खिलाफ भारी गुस्सा है. मृतक युवक के परिजनों ने युवक की हत्या की घटना के मामले में पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं. 

27 मई को किडनैप हुआ था युवक 
चुनावी रंजिश में युवक की हत्या का यह मामला हयात नगर थाना क्षेत्र के गांव मूसापुर का है. घटना 27  मई की बताई जा रही है. दरअसल मुसापुर गांव में ही तरबूज की फड़ लगाने वाले युवक नदीम का चुनावी रंजिश में  27  मई को अपहरण हो गया था. नदीम के परिजनों ने गांव के ही 8  लोगों के खिलाफ हयातनगर थाने  में केस दर्ज कराया था.

उपभोक्ता व्हाट्सएप पर पा सकेंगे बिजली का बिल, UP पावर कारपोरेशन ने शुरू की व्हाट्सएप बिजनेस सेवा

 

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद कई आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपियों ने नदीम की हत्या का जुर्म कबूल कर नदीम का शव गांव के समीप कब्रिस्तान में दफनाए जाने की जानकारी पुलिस को दी थी. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर कब्रिस्तान से नदीम का शव बरामद किया है. लेकिन इसी बीच पुलिस को ग्रामीणों के भारी आक्रोश का सामना पड़ा. पुलिस नदीम के शव को बमुश्किल अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए ले जा सकी.

परिजनों ने पुलिस पर लगाए लापरवाही के आरोप
पीड़ित परिजनों  का आरोप है कि युवक नदीम ने पंचायत चुनाव में आरोपियों के विरोधी गुट का चुनाव लड़ाया था. नदीम की शिकायत पर एक आरोपी को गौकशी के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था. इसी रंजिश के चलते आरोपियों ने 27  मई को नदीम  का उसकी तरबूज की फड़ से किडनैप कर लिया. जिसके साथ जंगल में ले जाकर जमकर पीटा और उसको घायल हालत में ही अगवा कर ले गए.

यूपी चुनाव: क्या बीजेपी नीत NDA में पड़ेगी टूट? अपना दल (एस) को साधने में जुटी समाजवादी पार्टी

नदीम के परिजनों का यह भी आरोप है कि नदीम अपहरण की घटना के बाद हयातनगर थाना इलाके में 8  आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट लिखाई  थी लेकिन इसके बावजूद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कई दिन तक कोई कार्रवाई नहीं की.  पुलिस की इस लापरवाही की वजह से आरोपियों ने नदीम का  हत्या कर उसके शव को कब्रिस्तान में दफना  दिया. 

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news