दिल्ली की युवती ने संभल पहुंच रुकवाई शादी, दूल्हा बने युवक को ले गई अपने साथ, जानें पूरा मामला
Advertisement

दिल्ली की युवती ने संभल पहुंच रुकवाई शादी, दूल्हा बने युवक को ले गई अपने साथ, जानें पूरा मामला

Sambhal Marriage News: संभल के युवक ने पांच साल दिल्ली की युवती से लव मैरिज की थी. इसके बावजूद वह छिप-छिपाकर दूसरी शादी करने जा रहा था, लेकिन वह घोड़ी चढ़ पाता उसके पहले ही पोल खुल गई. 

 

दिल्ली की युवती ने संभल पहुंच रुकवाई शादी, दूल्हा बने युवक को ले गई अपने साथ, जानें पूरा मामला

सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल जिले (Sambhal News) से बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक युवक की बारात निकलने से पहले ही उसकी प्रेमिका आ पहुंची. इस दौरान उसने युवक के घर पर जमकर हंगामा काटा. युवती ने बताया कि युवक पांच साल पहले ही उससे शादी कर चुका है. युवती की एंट्री से शादी का सारा खेल बिगड़ गया. इसके बाद युवक के छोटे भाई को शादी के लिए रजामंद कर बारात रवाना अलीगढ़ के लिए रवाना की गई. पूरा मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला संभल जिले में गुन्नौर थाना इलाके का है. यहां रहने वाला डैनी पांच साल पहले दिल्ली काम करने गया था. दिल्ली में काम करने के दौरान डैनी का लक्ष्मी नगर थाना इलाके के एक युवती से प्रेम प्रसंग हो गया. कुछ दिन बाद डैनी ने युवती से लव मैरिज कर ली और पिछले पांच साल से दोनों साथ ही रह रहे था. कुछ महीने पहले युवक अपने घर गुन्नौर आ गया. यहीं नगर पंचायत में ठेका सफाईकर्मी का काम करने लगा. इसी बीच युवक ने प्रेमिका को बिना बताए अलीगढ़ की युवती के साथ शादी पक्की कर ली. 

यह भी पढ़ें- प्रतापगढ़ और बिजनौर में हत्या की वारदात ,मातम में बदली गणतंत्र दिवस की खशियां

युवक को अपने साथ दिल्ली लेकर गई युवती
बीते गुरुवार को युवक के शादी की तैयारियां चल रही थी. घर में खुशी का माहौल था. युवक की हल्दी की रस्म अदा की जा रही थी. तभी युवक की प्रेमिका पुलिस के साथ उसके घर आ धमकी. उसने युवक के परिजनों और घर में जुटे मेहमानों को डैनी के साथ शादी की बात बताई. युवती ने शादी के सबूत के तौर पर फोटो भी पेश किए. जिसके बाद पुलिस युवक को पकड़कर थाने ले आई. इसके बाद युवक अपनी प्रेमिका के साथ रहने के लिए तैयार हो गया. जिसके बाद युवती दूल्हा बने अपने प्रेमी को अपने साथ दिल्ली ले गई. 

युवक के भाई को शादी के लिए किया गया राजी 
युवती की एंट्री से शादी के रंग में भंग पड़ने से बारात ले जाने की तैयारी में जुटे युवक के परिजन और रिश्तेदार मायूस हो गए. किसी तरह के पचड़े से बचने के लिए युवक के छोटे भाई को शादी के लिए रजामंद किया गया. फिर बारात को अलीगढ़ रवाना किया गया. 

युवक-युवती में हुआ समझौता: प्रभारी निरीक्षक
वहीं, गुन्नौर थाने के प्रभारी निरीक्षक एनके सिंह ने बताया कि यहां युवती ने कोतवाली में आकर युवक के साथ अपनी शादी होने की जानकारी दी थी. जिसके बाद युवक को बुलाकर पूछताछ की गई थी. युवक-युवती में समझौता हो गया है. प्रेमिका युवक को अपने साथ लेकर दिल्ली चली गई है. युवक के स्थान पर उसका छोटा भाई शादी करने के लिए बारात लेकर गया है. 

यह भी पढ़ें- Republic Day 2023: छा गई यूपी की झांकी, रामनगरी अयोध्या की झलक ने मोह लिया सभी का मन

यह भी देखें- WATCH: बसंत पंचमी पर करें ये काम, मां सरस्वती की कृपा से बना रहे धन, बल और स्वास्थ्य

Trending news