पुलिस ने बताया मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया, आरोपी बता रहा कुछ और कहानी
Advertisement

पुलिस ने बताया मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया, आरोपी बता रहा कुछ और कहानी

दलित युवती के साध जघन्य अपराध के आरोपी गुलशन को एनकाउंटर में गोली लगी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन गुशन ने बताई कुछ और कहानी...

पुलिस ने बताया मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया, आरोपी बता रहा कुछ और कहानी

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज में बीते शुक्रवार दलित युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया था. इस मामले में पीड़िता ने 4 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिनमें उसका प्रेमी राजू भी है. राजू के साथ उसका भाई गुलशन और सत्यम शामिल थे. आरोपी राजू को पुलिस ने शुक्रवार को ही गिरफ्तार कर लिया था, बाकी 2 आरोपी फरार चल रहे थे. शनिवार को पुलिस ने गुलशन का भी पता लगा लिया और उसे गिरफ्तार करने निकली. लेकिन उसने बचने के लिए पुलिस पर फायर कर दिया. इस मुठभेड़ में गुलशन के पैर में गोली लगी, जिसके बाद उसे गिरफ्त में लेकर अस्पताल में भर्ती कराया गया. आरोपी गुलशन ने मीडिया को बताया कि उसे तो शुक्रवार को ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. दो दिन पुलिस लाइन में रखने के बाद अब उसे नदी के किनारे ले जाकर गोली मारी गई है.

ये भी देखें: हाथी की Magic Trick! गायब की महिला की हैट, फिर यूं की वापस, देखें Funny Video

प्रेमी राजू के साथ जंगल गई थी पीड़िता
घटना कौशांबी जिले की बताई जा रही है, जहां एक दलित लड़की सिलाई क्लास के लिए गई थी. पीड़िता का आरोप है कि वहां उसका प्रेमी राजू आया और घूमने के बहाने उसको जंगल लेकर गया. बात-चीत के दौरान जबरन उससे शारीरिक संबंध बनाने लगा. तभी वहां, उसका भाई गुलशन और सत्यम पहुंचे तीनों ने मिलकर राजू के साथ मारपीट की और उसका फोन छीन लिया. इसके बाद पीड़िता के साथ गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. किसी को यह बात बताने पर पीड़िता को जान से मारने की भी धमकी दी गई. धमकी देने के बाद वह फरार हो गए. 

ये भी देखें: Viral Video: ऊंट ने मस्ती में मारी शख्स को लात, देखकर आप भी हो जाएंगे लोट-पोट

 

राजू को गिरफ्तार कर शुरू हुई बाकी दोनों की तलाश
पीड़िता घर वापस आई और परिजनों को आपबीती बताई. यह सुनते ही परिजन पीड़िता के साथ सरायअकिल थाना पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी. तहरीर मिलते ही पुलिस एक्शन में आ गई और पीड़िता के आरोपी प्रेमी राजू को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन बाकी दोनों आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर थे. उनकी तलाश के लिए पुलिस ने कई टीमें लगाईं. इसी दौरान पुलिस को कनैली जंगल में दो आरोपियों के होने की सूचना मिली. 

ये भी देखें: क्या आप Sure हैं आपके साथ Aadhar Fraud नहीं हुआ है? जानने के लिए देखें Video

जवाबी फायरिंग में लगी आरोपी गुलशन को गोली
सरायअकिल पुलिस के साथ पहुंची SOG टीम ने घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया, तो गुलशन ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया. जवाबी कार्रवाई में गुलशन के पैर में गोली लग गई. पुलिस ने घटनास्थल से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, पुलिस की गोली से घायल हुए गुलशन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि आरोपी गुलशन टॉपटेन अपराधियों में से एक और बड़ा हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है. इलाज के दौरान गुलशन ने मीडिया को बताया कि पुलिस की टीम ने शुक्रवार को ही उसे घर से उठा कर जेल भेज दिया था. लेकिन अब स्कॉर्पियो से उसे एक नदी के पास लेकर आए और पैर में गोली मार दी. फिर अस्पताल में भर्ती करा दिया.

WATCH LIVE TV

Trending news