Chandauli: निर्दलीय प्रत्याशी सोनू किन्नर ने बढ़ाई राजनीतिक दलों की मुश्किलें,रोचक हुआ डीडीयू नगर पालिका मुकाबला
Advertisement

Chandauli: निर्दलीय प्रत्याशी सोनू किन्नर ने बढ़ाई राजनीतिक दलों की मुश्किलें,रोचक हुआ डीडीयू नगर पालिका मुकाबला

UP Nikay Chunav 2023: नेता और उनके समर्थक मतदाताओं के दरवाजे पर दस्तक दे रहे हैं... हर तरह से वोटर्स की मनुहार कर रहे हैं.  ऐसे में निर्दलीयों के गढ़ को भेदने की चुनौती बरकरार है...राजनीतिक दलों के प्रत्याशी निर्दलीयों के गढ़ में सेंधमारी करने में जुटे हुए हैं...

Nagar Nikay Chunav 2023

UP Nikay Chunav 2023: यूपी निकाय चुनाव अब धीरे-धीरे अपने पूरे शबाब पर आ रहा है. नेता और उनके समर्थक मतदाताओं के दरवाजे पर दस्तक दे रहे हैं. हर तरह से वोटर्स की मनुहार कर रहे हैं.  ऐसे में निर्दलीयों के गढ़ को भेदने की चुनौती बरकरार है.बागियों ने राजनीतिक दलों की चिंता बढ़ा दी है. फिलहाल राजनीतिक दलों के प्रत्याशी निर्दलीयों के गढ़ में सेंधमारी करने में जुटे हुए हैं. मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं. चंदौली के नगर पालिका परिषद डीडीयू नगर चेयरमैन का चुनाव बड़ा दिलचस्प होने जा रहा है. निर्दलीय प्रत्याशी सोनू किन्नर बड़े राजनीतिक दलों को टक्कर देते नजर आ रहे हैं.

Mukhtar Ansari: माफिया मुख्तार अंसारी की किस्मत का फैसला आज, गैंगस्टर केस और हत्या मामले में कोर्ट करेगी न्याय

 

निर्दलीय प्रत्याशी सोनू किन्नर ने राजनीतिक दलों की बढ़ाई मुश्किलें
चंदौली के नगर पालिका परिषद् डीडीयू नगर चेयरमैन का चुनाव रोचक मोड़ पर पहुंच गया है. निर्दलीय प्रत्याशी सोनू किन्नर को आम आदमी पार्टी और जन अधिकार पार्टी ने समर्थन देकर चुनाव को दिलचस्प बना दिया है. जिले के एक मात्र नगर पालिका परिषद् के चेयरमैन पद के लिए बीजेपी,सपा, बसपा और कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतार रखा है.

सोनू किन्नर ने किए ये वादे
सोनू किन्नर ने प्रमुख रूप से एशिया की सबसे बड़ी कोलमन्दी चंधासी में धूल और गंदगी, नगर पालिका क्षेत्र में जर्जर सड़के, गृहकर और पेयजल कर बंद करने का वादा किया है. सोनू किन्नर को जनसमर्थन भी मिल रहा है. नगर पालिका परिषद् पीडीडीयू नगर में 25 वार्ड में एक लाख से अधिक मतदाता हैं. सोनू किन्नर को मिल रहे समर्थन ने यहां की लड़ाई को और रोचक बना दिया है.

WATCH: माफिया अतीक की ससुराल से मिली पुरानी एलबम, फोटों खोलेंगे कई राज !

Trending news