Hardoi: निकाय चुनाव में शब्दों की मर्यादा भूले नेता, हरदोई में बीजेपी को भला-बुरा कहने वाले सपा नेता का वीडियो वायरल
Advertisement

Hardoi: निकाय चुनाव में शब्दों की मर्यादा भूले नेता, हरदोई में बीजेपी को भला-बुरा कहने वाले सपा नेता का वीडियो वायरल

Hardoi News: यूपी में नगर निकाय चुनाव की घोषणा होते ही सरगर्मी बढ़ गई है. इसी बीच हरदोई से सपा नेता का बयान वायरल हो रहा है, जिसमें वह शब्दों की मर्यादा भूलते नजर आ रहे हैं. 

Hardoi: निकाय चुनाव में शब्दों की मर्यादा भूले नेता, हरदोई में बीजेपी को भला-बुरा कहने वाले सपा नेता का वीडियो वायरल

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनावों को 2024 लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल माना जा रहा है. तमाम राजनीतिक दल चुनावी तैयारियों में जुटे हुए हैं. चुनावी घमासान के बीच हरदोई में समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व एमएलसी डॉ राजपाल कश्यप शब्दों की मर्यादा भूल गए. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के लोगों को दंगाई बताते हुए कहा कि बीजेपी नीचता पर उतर आई है. सपा नेता ने मंत्री जेपीएस राठौर के बयान पर पलटवार किया और कहा अखिलेश यादव स्वच्छ ईमानदार छवि के नेता हैं. भाजपा नेता उनकी छवि खराब कर रहे है.

दरअसल, हरदोई पहुंचे सपा नेता राजपाल कश्यप ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने महंगाई, गुंडई और अराजकता के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया. सपा नेता ने कहा कि सबसे ज्यादा गुंडे, अपराधी भाजपा में हैं. भाजपा में जो भी पटका पहनकर आता है वह शरीफ हो जाता है. उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव में 13 में 10 प्रत्याशी उतारे हैं और तीन पर समर्थन दिया है. उन्होंने तीन समर्थित समेत 13 सीटों पर जीत का दावा किया है. राजपाल कश्यप ने आगे कहा कि भाजपा का घोषणा पत्र जारी होता है, लेकिन कभी कोई वादा पूरा नहीं होता है. 

उन्होंने आगे कहा कि शाहजहांपुर में भाजपा के पास कोई प्रत्याशी नहीं है, उन्होंने सपा प्रत्याशी को तोड़कर टिकट दिया है. निकाय चुनाव में जनता भाजपा प्रत्याशी को हराकर सपा के प्रत्याशियों को जिताने का काम करेगी. इसके साथ ही जनता 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को बाहर का रास्ता दिखाएगी.

Varanasi : वाराणसी में पानी में चलेगी टैक्सी, वॉटर टैक्सी से घंटों का सफर मिनटों में होगा तय

ऐसा ही एक और मामला
भाजपा नेता और पूर्व पार्षद विजय कुमार भुर्जी ने फेसबुक पर एक विवादित पोस्ट किया. इसमें उन्होंने जनता जनार्दन को दो टके का आदमी बताया. आपको बता दें विजय कुमार भुर्जी न्यू हैदरगंज प्रथम वार्ड नंबर 83 से 3 बार भाजपा पार्षद रह चुके हैं. इस साल विजय की पत्नी रजनी गुप्ता बीजेपी से चुनाव लड़ रही हैं. अपने बेटे को राजनीति में उतारने को लेकर उन्होंने कहा कि पॉलिटिक्स में सम्मान पाने के लिए दो टके के आदमियों के सामने सिर झुकाना पड़ता है, मैं नहीं चाहता कि मेरा बेटा दो टके के लोगों के सामने सिर झुकाता घूमें. जिस जनता से हाथ जोड़कर वोट मांगे आज उसी को उन्होने दो टके का आदमी बताया.

सपा नेता भूले शब्दों की मर्यादा, बीजेपी के लोगों को बताया दंगाई, देखें Video

 

Trending news