बाबरी विध्वंस केस के फैसले पर बोले मंत्री मोहसिन रजा-देश में कानून का राज है
Advertisement

बाबरी विध्वंस केस के फैसले पर बोले मंत्री मोहसिन रजा-देश में कानून का राज है

बाबरी विध्वंस केस में सीबीआई अदालत ने आज फैसला सुना दिया है. कोर्ट ने इस केस के सभी 32 आरोपियो कों सबूत के अभाव में बाइज्जत बरी कर दिया है. यूपी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने केस से बरी हुए सभी लोगों को बधाई दी है. 

मोहसिन रजा, अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने बाबरी विध्वंस केस में सीबीआई की विशेष अदालत के फैसले पर प्रतिक्रिया दी है. मोहसिन रजा ने ट्वीट कर मामले में बरी हुए सभी लोगों को बधाई दी है. उन्होंने लिखा कि बाबरी केस में 28 वर्षों के बाद आज जिस तरह पूरे देश ने देखा कि आज एक बार फिर न्याय की जीत हुई है. हम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं और जो इस केस में आरोपी थे उन सभी को बधाई देते हैं. उन्होंने कोर्ट में जाकर ये बता दिया कि अभी भी न्याय का राज है, कानून का राज है. 

बता दें कि सीबीआई की स्पेशल कोर्ट के जज सुरेंद्र कुमार यादव ने इस केस का फैसला पढ़ा. फैसले के मुताबिक बाबरी विध्वंस की घटना पूर्वनियोजित नहीं बल्कि आकस्मिक थी. अराजक तत्वों ने ढांचा गिराया था और आरोपी नेताओं ने इन लोगों को रोकने का प्रयास किया था. आरोपियों के खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं हैं और सीबीआई की ओर से जमा किए गए ऑडियो और वीडियो सबूतों की प्रामाणिकता की जांच नहीं की जा सकती है. इसलिए कोर्ट ने इस केस के सभी 32 आरोपीयोॆ को बाइज्जत बरी कर दिया. 

WATCH LIVE TV

Trending news