Muzaffarnagar News: कलक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन के दौरान वक्ताओं के बिगड़े बोल, आंख फोड़ने और गोली मारने का ऐलान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2451987

Muzaffarnagar News: कलक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन के दौरान वक्ताओं के बिगड़े बोल, आंख फोड़ने और गोली मारने का ऐलान

UP News: जब दिल में दबे अरमान गुबार बनकर उफन रहे हों और उसी वक्त खुले मंच पर गला साफ करने के लिए हाथ में माइक आ जाए. तो ऐसे में जाहिर है जु़बान भी फिसल सकती है और मुंह से अनाप-शनाप भी निकल सकता है. ऐसा ही मुजफ्फरनगर में देखने को मिला है. पढ़िए पूरी खबर ... 

UP News

Muzaffarnagar News/अंकित मित्तल: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक धरना प्रदर्शन में आयोजक संगठन के अध्यक्ष और एक युवक के बोल इतने बिगड़ गए कि उन्होंने लोगों को हथियार उठाने के लिए उकसाना शुरू कर दिया. जी हां ऐसा वेस्ट यूपी के मुजफ्फरनगर में उस वक्त देखने को मिला. जब कलक्ट्रेट में चल रहे धरना प्रदर्शन के दौरान एक युवक ने भरे मंच से कश्यप समाज के लोगों को गोली मारने, हाथ तोड़ने और आंख फोड़ने के लिए खूब उकसाया. इतना ही नहीं आयोजक संगठन के जिलाध्यक्ष ने सीएम योगी और पीएम मोदी के लिए भी बहुत कुछ कहा.

गोली मारने को कहा
धरने प्रदर्शन में एक युवक ने तो सारी हदें पार करते हुए लोगों को गोली मारने तक की बात कह दी. ये महोदय अपने कश्यप समाज को उकसाते हुए कह रहे थे कि उठो, जागो और घर से निकलो शेरों. जो आपकी तरफ अंगुली उठाए उसे उखाड़कर हाथ में दे दो. जो आंख उठाए उसे फोड़ दो और सीधी गोली मार दो.

यह देखें - अंगुली उखाड़ो, आंख फोड़ दो, और मार दो गोली - मुजफ्फरनगर से हैरान करने वाला Video वायरल

कश्यप एकता क्रांति मिशन संगठन की तरफ से धरना
दरअसल, ये मुजफ्फरनगर जिला मुख्यालय पर शनिवार को कश्यप एकता क्रांति मिशन संगठन की तरफ से विशाल धरना-प्रदर्शन आयोजित किया गया. इसी दौरान इस संगठन से जुडे शहर से सटे मखियाली गांव निवासी अर्जुन कश्यप अपने संबोधन के दौरान आपा खो बैठे और मंच से अनाप-शनाप बोलना शुरू कर दिया. इस संबंध में संगठन के जिलाध्यक्ष अंकित कश्यप बाद में माफी भी मांगी. हालांकि, उन्होंने माफी मांगते हुए अर्जुन कश्यप की बातों का समर्थन भी किया. अंकित कश्यप ने सीएम योगी की तर्ज पर बोला कि जो जिस भाषा में समझेगा. उसी भाषा में समझाएंगे.

सीएम योगी और पीएम मोदी का आईना दिखाने को कहा
इसी दौरान कश्यप एकता क्रांति मिशन संगठन के जिलाध्यक्ष अंकित कश्यप ने भी मंच से पुलिस को चौकी और थानों में ताला जड़ने की बात कही. इतना ही नहीं अंकित कश्यप ने सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी को आईना दिखाने की भी बात कही. अंकित ने कहा कि हम योगी और मोदी को बाहर नहीं निकलने देंगे. 

यह भी पढ़ें - लोगों को सावधान करने वाले खुद ही फंसे नामी स्क्रिप्ट राइटर, पत्नी संग मारपीट पर FIR

यह भी पढ़ें - पति ने रची पत्नी के खिलाफ साजिश, डॉक्टरों के साथ मिलकर कर दिया पागल घोषित

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Meerut News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news