मेडिकल कॉलेज में बाहरी तत्वों की गुंडगर्दी, छात्रों ने लगाया जाम, दबंगों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग
Advertisement

मेडिकल कॉलेज में बाहरी तत्वों की गुंडगर्दी, छात्रों ने लगाया जाम, दबंगों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग

मेडिकल कॉलेज में देर रात MBBS छात्रा के साथ बाहरी लड़कों ने आकर छेड़छाड़ की. तभी छात्रा के दोस्त ने इसका विरोध किया तो बाहरी लड़कों ने छात्रा के दोस्त को बुरी तरह से पीट दिया. मारपीट में छात्र का सिर फट गया. 

मेडिकल कॉलेज में बाहरी तत्वों की गुंडगर्दी, छात्रों ने लगाया जाम, दबंगों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग

नीना जैन/सहारनपुर: यूपी के सहारनपुर के सरसावा में बाहरी तत्वों की गुंडगर्दी, छात्रा के साथ छेड़खानी और मारपीट के विरोध में बुधवार शाम मेडिकल कॉलेज छात्रों का गुस्सा फूट पड़ा. सैकड़ों छात्रों ने अंबाला सहारनपुर हाईवे पर जाम लगा दिया और धरना देकर बैठ गए. जाम के कारण हाईवे पर वाहनों की कतार लग गई. एसपी देहात के काफी समझाने और आश्वासन के बाद छात्रों ने जाम खोला. 

ये है मामला
बाहरी लड़कों ने कॉलेज में घुसकर की छात्राओं के साथ छेड़छाड़ 
आरोप है कि सहरानपुर के थाना सरसावा अंतर्गत मेडिकल कॉलेज में देर रात MBBS छात्रा के साथ बाहरी लड़कों ने आकर छेड़छाड़ की. तभी छात्रा के दोस्त ने इसका विरोध किया तो बाहरी लड़कों ने छात्रा के दोस्त को बुरी तरह से पीट दिया. मारपीट में छात्र का सिर फट गया. तभी छात्रा ने शोर मचा दिया. आवाज सुनकर मेडिकल के और छात्र आ गए. छात्रों की भीड़ देखकर आरोपी लड़के भाग गए. 

छात्र आरोपियों की गिरफ्तारी के मांग पर अड़े रहे
घायल छात्र को बाकी के स्टूडेंट्स मेडिकल कॉलेज में ट्रीटमेंट के लिए ले गए. गुस्साए छात्र सड़क पर उतर गए और सड़क जाम कर दी. सड़क पर लम्बा जाम लग गया. सूचना पर थाना सरसावा प्रभारी धर्मेंद्र सिंह मय फोर्स पहुंच गए. पुलिस ने छात्रों को समझने का प्रयास किया. लेकिन छात्र आरोपियों की गिरफ्तारी के मांग पर अड़े रहे.

देखिए दूल्हे की हरकत, मंडप में ही दुल्हन को करने लगा KISS, दंग रह गए लोग

आश्वासन के बाद छात्रों ने जाम खोला
बाद में एसपी देहात काफी लंबे समय तक छात्रों को बमुश्किल समझाने में सफल हुए बारिश को देखते हुए और एसपी देहात द्वारा दिए गए आश्वासन के बाद छात्रों ने जाम खोला. आक्रोश व्यक्त करें छात्रों का कहना था कि बाहरी युवक आए दिन छात्राओं को परेशान करते हैं और विरोध करने पर उनके साथ भी मारपीट करते हैं. पुलिस से शिकायत करते है तो पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती.

आरोपियों के विरुद्ध की जाएगी कार्रवाई
एसपी देहात सहारनपुर अतुल शर्मा ने बताया कि मेडिकल के छात्रों से शिकायत ले ली गई है और जो भी आरोपी हैं उन्हें बख्शा नहीं जाएगा उन सभी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.

BSP के ब्राह्मण सम्मेलन पर रोक लगाने के लिए मुख्य सचिव को लिखा पत्र, 23 जुलाई को अयोध्या में होगा आयोजित

WATCH LIVE TV

Trending news