बेटी से छेड़छाड़ की पिता ने की थी शिकायत, बदमाशों ने गोलियों से भूना
Advertisement

बेटी से छेड़छाड़ की पिता ने की थी शिकायत, बदमाशों ने गोलियों से भूना

नौजरपुर गांव में एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर 52 साल के किसान को गोलियां से भून डाला. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया. 

बेटी से छेड़छाड़ की पिता ने की थी शिकायत, बदमाशों ने गोलियों से भूना

हाथरस:  उत्तर प्रदेश के हाथरस में बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करना एक पिता को महंगा पड़ गया. जिले के नौजरपुर गांव में एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर 52 साल के किसान को गोलियां से भून डाला. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. मृतक की बेटी ने इस मामले में केस दर्ज करवाया है. इस मामले में एक गिरफ्तारी हो गई है और बाकी की तलाश जारी है.

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने लखनऊ में दर्ज कराई FIR, जानिए क्या है पूरा मामला

पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी गौरव शर्मा समेत चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी है. बता दें कि पिछले साल सितंबर में भी हाथरस में एक लड़की के साथ गैंगरेप और हत्या किए जाने का मामला सामने आया था.

2018 में छेड़खानी का केस हुआ था दर्ज-पुलिस अधीक्षक
यह घटना हाथरस के सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गांव की है. पुलिस अधीक्षक ने मामले की जानकारी देते हुए बताया, 'मृतक की पहचान अमरीश शर्मा के तौर पर हुई है. उन्होंने मुख्य आरोपी गौरव शर्मा के खिलाफ जुलाई 2018 में छेड़खानी करने का मुकदमा दर्ज कराया था. उसके बाद गौरव को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था, जो 1 महीने बाद जमानत पर बाहर आ गया.'

 

ये है पूरा मामला
हाथरस जिले के थाना सासनी क्षेत्र के गांव नौजरपुर में सोमवार दोपहर करीब 4 बजे अपने खेत में आलू की खुदाई करा रहे अमरीश पर चार लोगों ने फायरिंग कर दी. गोली लगने से घायल अमरीश की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई. इस फायरिंग से खेत में काम कर रहे मजदूरों में दहशत फैल गई. खेत पर काम कर रहे मजदूर जान बचाकर भागने लगे. सूचना पाकर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई.

बेटी मांग रही न्याय

बेटी रो-रो कर पुलिस से न्याय की मांग कर रही है. पिता पर गोली चलाने वालों का नाम लेकर वो उनको कोसने लगी. लड़की का कहना है कि मेरे साथ छेड़छाड़ की शिकायत पिता ने पुलिस थाने में कर दी थी. इसी बात को लेकर उन लोगों ने मेरे पिता की हत्या कर दी. लड़की गोली मारने वाले का नाम गौरव शर्मा पुकार रही है. मृतक किसान अमरीश शर्मा ने 16 जुलाई 2018 को आरोपी गौरव के खिलाफ घर में घुसकर छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी. आरोपी जेल में भी रहा था, तब से वो रंजिश मानता चला आ रहा है. 

नाबालिग किशोरी का खेत में मिला था शव, ग्रामीणों और पुलिस के बीच झड़प के बाद दर्ज हुआ केस

WATCH LIVE TV

Trending news