Madan Kaushik बने उत्तराखंड भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष, शाम को तय हो सकता है मंत्रिमंडल
Advertisement

Madan Kaushik बने उत्तराखंड भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष, शाम को तय हो सकता है मंत्रिमंडल

बीजेपी सूत्रों के हवाले से पता चला है कि आज यानी 12 मार्च को ही उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत की नई टीम बन सकती है.

Madan Kaushik बने उत्तराखंड भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष, शाम को तय हो सकता है मंत्रिमंडल

देहरादून: उत्तराखंड में भाजपा को प्रदेश अध्यक्ष का नया चेहरा मिल गया है. भारतीय जनती पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) ने विधायक मदन कौशिक (Madan Kaushik) को उत्तराखंड बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है. यह नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू कर दी गई है. अब मदन कैशिक ने बंशीधर भगत का स्थान ले लिया है. इसकी सूचना राष्ट्रीय महासचिव एवं मुख्यालय प्रभारी अरूण सिंह ने दी है.

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दी बधाई
मदन कौशिक के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी उन्हें बधाई दी है. उन्होंने लिखा, "आदरणीय मदन कौशिक जी को BJP4UK का अध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर हार्दिक बधाई. मेरा पूर्ण विश्वास है कि मदन जी की कुशल नेतृत्व में पार्टी 2022 के चुनावों में सफलता अर्जित करेगी."

ये भी पढ़ें: शिवलिंग पर मत्था टेकते ही निकल गए महिला के प्राण, ऐसा ही मामला कुछ दिन पहले भी सामने आया

आज ही कैबिनेट मंत्री ले सकते हैं शपथ
बीजेपी सूत्रों के हवाले से पता चला है कि आज यानी 12 मार्च को ही उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत की नई टीम बन सकती है. कैबिनेट के मंत्री आज ही शपथ ले सकते हैं. माना जा रहा है कि शाम करीब 4.00 बजे शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया जाएगा. साथ ही, यह खबर भी सामने आ रही है कि तीरथ कैबिनेट में कुछ नए चेहरे नजर आ सकते हैं. इस नई टीम में कई नए बदलाव देखने को मिल सकते हैं. इस बार रिजल्ट ओरिएंटेड टीम बनाने का संकल्प लिया गया है. 

ये भी पढ़ें: मंदिर हो या मस्जिद, यूपी की सड़कों पर नहीं चलेगा किसी भी तरह का कब्जा; योगी सरकार सख्त

10 मार्च को तीरथ सिंह रावत ने संभाली सीएम की कुर्सी
बता दें, उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने चार साल पूरा करने के ठीक पहले ही सीएम की कुर्सी छोड़ दी थी. उन्होंने राज्यपाल बेबी रानी मौर्य से मिलकर उन्हें अपना इस्तीफा सौंप दिया था. इसके बाद 10 मार्च को तीरथ सिंह रावत ने सीएम की शपथ लेकर उत्तराखंड की सत्ता संभाली. अब सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि सीएम तीरथ सिंह रावत की कैबिनेट के मंत्री आज ही शपथ ले सकते हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news