प्रियंका गांधी के लखीमपुर दौरे पर बोले मोहसिन रजा- आप जहां चाहे वहां घूमिए, लेकिन सुरक्षा पर सवाल मत उठाइए
Advertisement

प्रियंका गांधी के लखीमपुर दौरे पर बोले मोहसिन रजा- आप जहां चाहे वहां घूमिए, लेकिन सुरक्षा पर सवाल मत उठाइए

मोहसिन रजा ने प्रियंका गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रियंका अगर सच में कुछ करना चाहती हैं तो उन्हें कांग्रेसियों द्वारा सालों से लिए जा रहे किसानों की जमीन लौटा देनी चाहिए.

प्रियंका गांधी के लखीमपुर दौरे पर बोले मोहसिन रजा- आप जहां चाहे वहां घूमिए, लेकिन सुरक्षा पर सवाल मत उठाइए

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर गईं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) पर योगी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा (UP Minister Mohsin Raza) ने निशाना साधा हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress ) की बोलती देश की जनता ने बंद कर दी है. वहीं, प्रियंका गांधी के लखीमपुर खीरी दौर पर उन्होंने कहा कि वह जहां चाहें वहां जाने के लिए स्वतंत्र हैं क्योंकि यूपी सभी के लिए सुरक्षित है, खासकर महिलाओं के लिए.

क्या बोले मोहसिन रजा?
मोहसिन रजा ने प्रियंका गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रियंका अगर सच में कुछ करना चाहती हैं तो उन्हें कांग्रेसियों द्वारा सालों से लिए जा रहे किसानों की जमीन लौटा देनी चाहिए. उन्होंने प्रियंका गांधी के यूपी दौरे को लेकर कहा कि आप राजनीतिक पर्यटन पर यहां आइए घूमिए.

लखीमपुर: ब्लॉक प्रमुख चुनाव में अभद्रता का शिकार हुईं प्रस्तावक अनीता यादव से मिली प्रियंका गांधी

सुरक्षा पर सवाल नहीं उठाने की दी नसीहत?
प्रियंका गांधी के लखीमपुर दौरे को लेकर मोहसिन रजा ने चुटकी लेते हुए कहा कि पता चला है कि आप लखीमपुर खीरी जाएंगे. आप जाइए घूमिए सारे पर्यटन स्थल जहां-जहां हैं वहां-वहां घूमिए. आपको पूरी तरह से सुरक्षा भी मिली हुई है. उत्तर प्रदेश पूरी तरह महिलाओं के सम्मान के लिए सुरक्षित भी है. इसलिए यहां की सुरक्षा पर सवाल मत उठाइए. 

GRP के हत्थे चढ़ा फर्जी दारोगा, दो सालों से ट्रेनों में कर रहा था वसूली, ऐसे खुल गई पोल

बता दें कि उत्तर  प्रदेश (Uttar Pradesh) विधानसभा चुनाव की तैयारियों में प्रियंका गांधी वाड्रा जुट गई हैं. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) की अनीता यादव से शनिवार को मुलाकात की.अनीता से मुलाकात पर प्रियंका ने कहा कि मैं महिला होने के नाते अनीता से मिलने आई हूं. यहां किसी दल के नाते नहीं आई हूं. 

VIRAL VIDEO: सांप को खरगोश से पंगा लेना पड़ गया महंगा, ऐसे सिखाया सबक

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news