जम्मू-कश्मीर के नेताओं के साथ पीएम मोदी की बैठक उचित पहल: बीएसपी चीफ मायावती
Advertisement

जम्मू-कश्मीर के नेताओं के साथ पीएम मोदी की बैठक उचित पहल: बीएसपी चीफ मायावती

 केन्द्र को अपने वादे व दावे के मुताबिक जम्मू-कश्मीर में स्थिति को जल्द बहाल करने का प्रयास तेज करना चाहिए, बीएसपी की सलाह.

फाइल फोटो

लखनऊ: 24 जून को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के संबंध में सर्वदलीय बैठक बुलाई है. इस बैठक में जम्मू-कश्मीर के करीब 14 नेता शामिल होंगे. वहीं, दिल्ली में होने जा रही इस बैठक पर बीएसपी सुप्रीमो व उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने भी अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई है. उन्होंने ट्वीट करते हुए इस बैठक को उचित पहल बताया.

बसपा प्रमुख मायावती ने 23 June को ट्वीट करते हुए लिखा- सीधे पीएम श्री नरेन्द्र मोदी के स्तर पर जम्मू-कश्मीर के सम्बंध में वहाँ के 14 लीडरों की कल 24 जून की बैठक उचित पहल. करीब दो वर्ष के अन्तराल के बाद की यह बैठक कुछ ठोस फैसलों के साथ सार्थक सिद्ध होगी व जम्मू-कश्मीर राज्य की पुनः बहाली आदि के लिए भी मददगार साबित होगी, ऐसी आशा.

अवैध संबंधों के शक में पति ने की पत्नी की हत्या,थाने पहुंचकर कहा- झाड़ियों में पड़ी है लाश

साथ ही, जम्मू-कश्मीर विधानसभा सीटों के लिए जारी नए परिसीमन के काम की यथाशीघ्र समाप्ति व वहाँ आमचुनाव आदि ऐसे मुद्दे हैं जिन पर देश की निगाहें लगी हुई हैं। केन्द्र को अपने वादे व दावे के मुताबिक जम्मू-कश्मीर में स्थिति को जल्द बहाल करने का प्रयास तेज करना चाहिए, बीएसपी की सलाह.

पीएम मोदी ने 24 जून को सर्वदलीय बैठक बुलाई है. प्रधानमंत्री मोदी की ओर से 24 जून को बुलाई गई जम्मू-कश्मीर(Jammu-kashmir)  की राजनीतिक पार्टियों के साथ बैठक को लेकर कांग्रेस (Congress) ने भी अपना रुख साफ कर दिया है. कांग्रेस ने इस बैठक में शामिल होने का फैसला किया है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना ने कहा कि 24 जून को दिल्ली में होने वाली सर्वदलीय बैठक में वह प्रदेश की समस्याओं को उठाएंगे.

इन दो पपी ने कर दी सांप की हालत पतली, मुंह में दबाए खेल रहे खेल, Video देख नहीं थमेगी हंसी

गुपकार जन घोषणापत्र गठबंधन (PAGD) के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) ने भी कहा है कि गठबंधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में शामिल होगा. फारूक ने कहा कि सर्वदलीय बैठक में नेशनल कांफ्रेंस, पीडीपी समेत वह सभी दल शामिल होंगे, जिन्हें न्योता मिला है. हमें कोई एजेंडा नहीं दिया गया है, इसलिए प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के सामने हम अपना पक्ष रखेंगे. 

नोएडा कमिश्नरेट में बनेंगे 10 नए पुलिस स्टेशन और दो चौकी, कानून-व्यवस्था को मिलेगी मजबूती

WATCH LIVE TV

Trending news