UP Assembly Election 2022: दशहरा के बाद फुल चुनावी मोड में आएगी बीजेपी, PM मोदी, शाह-नड्डा के दौरे होंगे धुआंधार
Advertisement

UP Assembly Election 2022: दशहरा के बाद फुल चुनावी मोड में आएगी बीजेपी, PM मोदी, शाह-नड्डा के दौरे होंगे धुआंधार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Modi)और गृह मंत्री अमित शाह भी यूपी में एक के बाद एक कई रैलियां (rallies) कर चुनावी माहौल को बीजेपी (BJP) के पक्ष में करने की पूरी कोशिश करेंगे. ऐसा माना जा रहा है दशहरे के बाद पीएम मोदी अकेले ही यूपी के अलग अलग जिलों में 30 से ज्यादा रैलियां करेंगे.

UP Assembly Election 2022: दशहरा के बाद फुल चुनावी मोड में आएगी बीजेपी, PM मोदी, शाह-नड्डा के दौरे होंगे धुआंधार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Assembly elections) को देखते हुए अब भारतीय जनता पार्टी भी पूरी तरह से एक्टिव हो गई है. आने वाले चुनावों को देखते हुए बीजेपी के दिग्गज नेता भी प्रदेश में चुनावी रैली करने के लिए तैयारी कर रहे हैं. किसान आंदोलन के चलते प्रतिष्ठा का सवाल बन चुके उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत के संकल्प के साथ प्रचार की कमान खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संभालेंगे. यूपी में उनकी दो दर्जन से ज्यादा सभाएं आयोजित की जाएंगी. साथ ही गृहमंत्री अमित शाह और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भी धुआंधार प्रचार करेंगे.

11 सितंबर को प्रयागराज दौरे पर रहेंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, हाईकोर्ट से जुड़े कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

दशहरे के बाद यूपी में बीजेपी की ताबड़तोड़ रैलियां
मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Modi)और गृह मंत्री अमित शाह भी राज्य में एक के बाद एक कई रैलियां (rallies) कर चुनावी माहौल को बीजेपी (BJP) के पक्ष में करने की पूरी कोशिश करेंगे. ऐसा माना जा रहा है दशहरे के बाद पीएम मोदी अकेले ही यूपी के अलग अलग जिलों में 30 से ज्यादा रैलियां करेंगे. वहीं गृहमंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda)भी दर्जनों रैलियों और जनसभाओं के जरिए जनता को संबोधित करेंगे.

14 सितंबर को अलीगढ़ में होंगे पीएम मोदी
विधानसभा चुनावों को देखते हुए पीएम मोदी 14 सितंबर को अलीगढ़ और 26 सितंबर को लखनऊ रहेंगे. इसी के साथ गृह मंत्री अमित शाह की भी जनसभाएं और रैलियां चुनावों के नजदीक आने के साथ ही बढ़ने लगेंगी.

हरिद्वार: पुष्कर सिंह धामी अब तक के सबसे तेजस्वी और पराक्रमी सीएम- बाबा रामदेव

जानकारी के मुताबिक,पीएम मोदी अब मिशन यूपी के तहत हर महीने दो सरकारी कार्यक्रमों में हिस्सा लेने यूपी जाएंगे. इस दौरान वे सूबे को कई सौगात देने के साथ ही साथ कई परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास भी करेंगे. खबरों की मानें तो वह दीपावली भी अयोध्या में मनाएंगे और प्रदेश में 30 से ज्यादा सभाएं करेंगे.

विपक्ष भी बीजेपी की रैलियों को लेकर हमलावर
पीएम मोदी (Pm modi) और गृहमंत्री शाह (amit Shah) की रैलियों के संबंध में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) भी हमलावर है. सपा लगातार बीजेपी पर कटाक्ष करने में लगी है. सपा प्रवक्ता डॉ अनुराग भदौरिया का कहना है कि बीजेपी को अब उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में हार का डर सताने लगा है. इसलिए अब पार्टी अपने शीर्ष नेताओं को उत्तर प्रदेश में प्रचार प्रसार के लिए लगा रही है. 

धार्मिक स्थलों के नाम पर पब्लिक प्लेस पर अवैध निर्माण पर हाईकोर्ट सख्त, सरकार को दिए ये निर्देश

कांग्रेस भी तैयारियों में जुटी
यूपी में अपना वजूद तलाशने और आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस (Congress) भी पीछे नहीं है. पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के दौरे शुरू हो गए हैं. प्रियंका लखनऊ दौरे (Lucknow)पर हैं. वे पार्टी के नेताओं और पदाधिकारियों के साथ एक के बाद एक कई बैठकें करेंगी.

प्रियंका गांधी  मिशन-2022 के लिये अब तक की गई तैयारियों का जायजा लेंगी. प्रियंका प्रदेश में मौजूदा सियासी और जातीय समीकरणों को ध्यान में रखते हुए रणनीति बनाने पर जोर देंगी. इसके बाद प्रदेश इलेक्शन कमेटी के साथ बैठक करने के बाद जोनवार बैठक करेंगी.

 

11 सितंबर को प्रयागराज दौरे पर रहेंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, हाईकोर्ट से जुड़े कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

बच्ची ने पहली बार लगाया चश्मा, बेबी का अंदाज और एक्सप्रेशन देख हो जाएंगे फैन

WATCH LIVE TV

Trending news