LIVE: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: Greater Noida Road Accident : ग्रेटर नोएडा में कार गड्ढे में गिरी, एक की मौत
Advertisement

LIVE: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: Greater Noida Road Accident : ग्रेटर नोएडा में कार गड्ढे में गिरी, एक की मौत

उत्तर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 29 November 2022: उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का पल-पल का अपडेट सबसे पहले देखें ज़ी यूपी-उत्तराखंड पर...

LIVE: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार:  Greater Noida Road Accident : ग्रेटर नोएडा में कार गड्ढे में गिरी, एक की मौत
LIVE Blog

उत्तर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 29 November 2022: उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड. यहां आपको प्रदेश से जुड़ी हर खबर का पल-पल अपडेट मिलता रहेगा. 

29 November 2022
16:34 PM

बलिया कलेक्ट्रेट परिसर में अधिवक्ताओं ने अपने मुवक्किल को ही जमकर पीटा

बलिया कलेक्ट्रेट परिसर में अधिवक्ताओं ने अपने मुवक्किल को ही जमकर पीट दिया। दरसअल वकीलों का आरोप है कि उसके अपने ही मुवक्किल द्वारा एक मामले में लगातार गाली गलौज की जा रही थी जिससे अधिवक्ता समाज नाराज था। हालांकि वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरीके से अधिवक्ता और मुवक्किल को अलग कर मामला शांत करा दिया।

12:50 PM

Hardoi Road Accident : हरदोई सड़क दुर्घटना में टाटा सफारी सवार 3 लोगों की मौत

हरदोई में बड़ा रोड एक्सीडेंट हुआ है. इसमें एक टाटा सफारी खाईं में गिर जाने से तीन लोगों की मौत हो गई. टाटा सफारी में सवार लोग तिलक चढ़ाने जा रहे थे, तभी वो सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए.

12:38 PM

Nagar Nikay Chunav : नगर निकाय चुनाव के पहले सफाई कर्मचारी हड़ताल पर

गाजियाबाद नगर निगम के सभी सफाई कर्मचारी हड़ताल पर गए. नगर निगम मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन. सफाई कर्मचारियों को आउटसोर्सिंग पर करने की निगम तैयारी कर रहा था. इसका सफाई कर्मचारी विरोध कर रहे हैं. नगर निगम में करीब 3000 सफाई कर्मचारी हैं.

12:35 PM

विजय मिश्रा के बेटे बहू के नाम जमीन कुर्क होगी

मीरजापुर जेल में बंद बाहुबली विजय मिश्रा के बेटे बहू के नाम जमीन आज कुर्क होगी. लगभग 10 करोड़ की सत्ताईस बीघा जमीन होगी कुर्क. भदोही से पहुची एसआईटी की टीम की देखरेख में कुर्की की कार्रवाई होगी. लालगंज तहसील क्षेत्र में बाहुबली विजय मिश्रा के परिवार की जमीन है. 

10:32 AM

Ganga Gomti Express Train Accident : गंगा गोमती एक्सप्रेस पटरी से उतरी

गंगा गोमती एक्सप्रेस प्रयागराज के निकट पटरी से उतर गई. हालांकि रेलयात्रियों को जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है. रेलवे ट्रेनों का आवागमन सुचारू करने में जुट गया है. 

10:14 AM

फर्रुखाबाद: बारातियों की कार दीवार से टकराई, एक की मौत आधा दर्जन घायल
फर्रुखाबाद में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां बारातियों की कार दीवार से टकरा गई जिससे एक की मौत आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कायमगंज में भर्ती कराया गया. पड़ोसी जनपद कासगंज के गांव गोंडा से फर्रुखाबाद के नगला दिसी के अमर सिंह के बारात यहां आ रही थी. बारातियों की कार के सामने अचानक नील गाय आ गयी. कार चालक ने नील गाय को बचाने का प्रयास किया, जिससे कार दीवार से टकरा गई. घटना में बाराती ऋषि कुमार की मौके पर मौत हो गई. जबकि बाराती चरण सिंह, सचिन, राहुल, नन्हे कमलेश गम्भीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें उपचार हेतु सीएचसी कायमगंज में भर्ती कराया गया है. तीन बरातियों की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उन्हें राममनहोर लोहिया अस्पताल के लिए रिफर कर दिया. मामला कोतवाली कायमगंज के अलीगंज मार्ग का है. 

09:29 AM

उत्तराखंड में हाथियों का उत्पात के चलते रि-हैंब प्रोजेक्ट की शुरुआत
उत्तराखंड में हाथियों का उत्पात लगातार बढ़ते जा रहा है, हाथी लगातार रिहायशी और खेती वाले इलाकों को अपना निशाना बना रहे हैं. ग्रामीणों को हाथियों के आतंक से छुटकारा देने के लिए खादी और ग्रामोद्योग आयोग भारत सरकार ने फतेहपुर वन रेंज के चौसला में रि-हेब (रिड्यूस इन ह्यूमन अटैक यूजिंग बाय हनी बी) कार्यक्रम की शुरुआत की है, जो अभी ट्रायल पर है. 

09:23 AM

वाराणसी: मुठभेड़ में शामिल पुलिस टीम को सम्मान 
वाराणसी मुठभेड़ में शामिल पुलिस टीम को महानिदेशक का प्रशंसा चिन्ह एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया है. सर्विलांस प्रभारी अंजनी कुमार पांडेय, कांस्टेबल दिवाकर दत्ता को गोल्ड जबकि बड़ागांव थाना प्रभारी अश्वनी चतुर्वेदी को प्लेटिनम, लोहता थानाध्यक्ष राजकुमार पांडेय को सिल्वर समेत कई पुलिसकर्मियों को यह सम्मान मिला. 

 

08:56 AM

गोमती रिवर फ्रंट घपले में शिवपाल सिंह यादव और दो आला अफसरों की भूमिका की पड़ताल शुरू
गोमती रिवर फ्रंट घपले में तत्कालीन सिंचाई मंत्री शिवपाल सिंह यादव और दो आला अफसरों की भूमिका की पड़ताल शुरू हो गई है. सीबीआई ने उनसे आगे की जांच के लिए पूछताछ की अनुमति मांगी है. इसलिए शासन ने निर्णय लेने के लिए सिंचाई विभाग से संबंधित रिकॉर्ड तलब किया है. वर्ष 2017 में सत्ता संभालते ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोमती रिवर फ्रंट की न्यायिक जांच कराई थी. 

08:26 AM

नगर विकास विभाग ने आरक्षण सूची को दिया अंतिम रूप
यूपी निकाय चुनाव से जुड़ी इस वक़्त की सबसे बड़ी खबर सामने आई है. नगर विकास विभाग ने आरक्षण सूची को अंतिम रूप दे दिया है.  जल्द ही आरक्षण की प्रस्तावित सूची मुख्यमंत्री के समक्ष पेश की जाएगी. सीएम से हरी झंडी मिलते ही सूची को जारी कर दिया जाएगा. सभी जिलों से मिले निकायों के रैपिड सर्वे की रिपोर्ट के आधार पर वार्डों के साथ ही महापौर और चेयरमैन की सीटों के आरक्षण का प्रस्ताव तैयार कर लिया गया. 

07:57 AM
आज से मिलेंगी चारबाग से कानपुर की बसें 
लखनऊ: आज से चारबाग से कानपुर की बसें मिलेंगी. चारबाग से हैदरगढ़ के लिए जाने वाली बसों को कैसरबाग से चलाया जाएगा. दोनों रूटों पर करीब 7 हजार यात्री रोजाना सफर करते हैं. चारबाग व कैसरबाग में जाम से राहत दिलाने के लिए रोडवेज की ओर से नई प्लानिंग के तहत निर्देश दिए गए. इन बदलावो में करीब 10 किलोमीटर की दूरी कम होगी.
07:57 AM

मुठभेड़ में शातिर के पैर में लगी गोली, दरोगा की सर्विस रिवाल्वर चोरी करने का था वांछित
फतेहपुर में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस लगातार अभियान चला रही है, जिसके तहत कानपुर कमिश्नरेट के आजाद नगर चौकी प्रभारी की सर्विस रिवाल्वर चोरी मामले में अभियुक्त फरार चल रहा था. जहानाबाद थाने की पुलिस और एसओजी ने मिलकर शातिर अभियुक्त को दबोचा. मुठभेड के दौरान शातिर के पैर में गोली लगी है, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

07:35 AM

संघ प्रमुख मोहन भागवत का प्रयागराज दौरा आज
संघ प्रमुख मोहन भागवत का आज प्रयागराज दौरा है. वह ब्रम्हलीन ब्रम्हानंद सरस्वती के 150वें जन्मोत्सव पर आश्रम पहुंचेंगे. प्रयागराज में अलोपीबाग में आज से महोत्सव का शुभारम्भ हो रहा है, जो 8 दिसंबर तक चलेगा. 

07:29 AM

उत्तराखंड में टैक्सी यूनियन ने विधानसभा के घेराव का किया ऐलान 
देहरादून टैक्सी यूनियन ने आज विधानसभा के घेराव का ऐलान किया है. फिटनेस सेंटर को शहर के बाहर ले जाने का विरोध है. कई मांगों को लेकर टैक्सी यूनियन में विधानसभा का घेराव का ऐलान किया गया है. पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के इंतजाम बढ़ा दिए हैं. 

 

07:28 AM

सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले युवक को STF ने किया गिरफ्तार
प्रदेश के बेरोजगार युवकों को सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले युवक को एसटीएफ ने नई दिल्ली से गिरफ्तार किया. गिरोह में शामिल पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के कथित निजी सचिव अरमान खान समेत अन्य लोगों की पूर्व में गिरफ्तारी की जा चुकी है. 

07:27 AM

फ़िरोज़ाबाद जिले में युवती की हत्या
फ़िरोज़ाबाद के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र की पंजाबी कालोनी का है, जहां देर रात एक युवती की घर पर ई-रिक्शा खड़ा करने आने वाले युवक ने सर में पलाश मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया. जानकारी होते ही मोहल्ले में भीड़ एकत्रित हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया. पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है. 

Trending news