दोस्त को किया वीडियो कॉल और खुद को मार ली गोली, सुसाइड नोट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा
Advertisement

दोस्त को किया वीडियो कॉल और खुद को मार ली गोली, सुसाइड नोट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

सुसाइड नोट में मृत ओम प्रकाश ने अपने माता-पिता, पत्नी और बच्चों से माफी मांगते हुए लिखा कि उसने महिला को अपने यहां काम देकर गलती कर दी थी...

दोस्त को किया वीडियो कॉल और खुद को मार ली गोली, सुसाइड नोट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

कानपुर: प्यार में लोग क्या कुछ नहीं कर जाते. कहने को तो ये लाइन बड़ी फिल्मी है, लेकिन जब असल जिंदगी में लोग अपने प्यार के लिए हद पार कर जाएं तो स्थिति भयावह हो जाती है. ऐसा ही एक मामला कानपुर से सामने आया है, जहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका से लड़ाई होने पर आपा खो दिया और श्मशान घाट पर जाकर खुद को गोली मार ली. मरने से पहले वह अपने पीछे एक सुसाइड नोट छोड़कर गया, जिसमें अपनी पूरी कहानी बताई.

जानते हैं सरकारी कामों में तहसीलदार, लेखपाल और कोतवाल का क्या होता है रोल? जानें यहां

दोस्त के साथ वीडियो कॉल पर था शख्स
मामला कुरारा कस्बा के वॉर्ड-4 का है. यहां पर रहने वाला ओम प्रकाश प्रजापति, जिसकी उम्र 42 साल थी, वह एक दुकान में इंडियन बैंक की उपशाखा चलाता था. बीती रात करीब 11.00 बजे ओम प्रकाश पास के श्मशान घाट पर गया और अवैध तमंचे से खुद को गोली मार ली. बताया जा रहा है कि मरने से पहले वह अपने किसी दोस्त से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था और फिर लाइव सुसाइड कर लिया. दोस्त ने इसकी जानकारी स्वजन को दी. जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट पाया. नोट में उसने बताया कि उसने यहां एक महिला काम करती है, जिससे वह प्यार करता था. लेकिन उसने धोखा दे दिया इसलिए वह आत्महत्या का कदम उठा रहा है. फिलहाल, पुलिस स्वजन से पूछताछ कर रही है.

क्या आप भी होते हैं रेलवे स्टेशन, जंक्शन, टर्मिनल और सेंट्रल में कंफ्यूज? आसान भाषा में समझें यहां

शादीशुदा था मृतक, लेकिन महिला कर्मचारी के प्यार में पड़ गया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुसाइड नोट में मृत ओम प्रकाश ने अपने माता-पिता, पत्नी और बच्चों से माफी मांगते हुए लिखा कि उसने महिला को अपने यहां काम देकर गलती कर दी थी. उसने कहा कि उसे इस बात का अफसोस है कि वह एक अच्छा बेटा और अच्छा पिता नहीं बन पाया. मृतक ने नोट में लिखा कि महिला उसे एक साल से सुसाइड करने के लिए प्रेरित करती थी. महिला का पति भी आए दिन उसे धमकियां देता था. 

ज्यादातर लोग नहीं जानते कैलकुलेटर में m+, m-, mr और mc का मतलब, क्या आपको पता है?​

पैसों की हेरा-फेरी करती थी प्रेमिका
इतना ही नहीं, ओम प्रकाश ने सुसाइड नोट में बताया कि प्यार के चक्कर में उसने अपनी दूसरी आईडी महिला के नाम कर दी थी, जिसके बाद महिला पैसों का घपला करने लगी. और वह आंखें बंद कर के उसपर विश्वास करता रहा. लेकिन जब भी उसे हिसाब में गड़बड़ी दिखती थी और प्रेमिका से सवाल करता था, तो दोनों में लड़ाई हो जाती थी और उसे जवाब नहीं मिलता था. वहीं, पुलिस ने मीडिया को जानकारी दी है कि यह अवैध हथियार से आत्महत्या करने का मामला है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news