कानपुर: पुलिस ढूंढती रही, जय बाजपेयी के तीनों भाइयों ने चकमा देकर किया सरेंडर, नहीं मिली अग्रिम जमानत
Advertisement

कानपुर: पुलिस ढूंढती रही, जय बाजपेयी के तीनों भाइयों ने चकमा देकर किया सरेंडर, नहीं मिली अग्रिम जमानत

पुलिस को चकमा देकर सरेंडर करने पहुंचे जय बाजपेयी के तीनों भाइयों ने अंतरिम जमानत की अर्जी दी, लेकिन न्यायालय ने उसे नहीं माना. ऐसे में तीनों को अस्थायी जेल चौबेपुर भेज दिया गया है. 

विकास दुबे के साथ जय बाजपेयी और उसके भाई

कानपुर: बिकरू हत्याकांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद से पुलिस उसके गुर्गों और साथियों पर शिकंजा कस रही है. इसी सिलसिले में कानपुर पुलिस ने विकास दुबे के कैशियर रहे जय बाजपेयी को भी पकड़ लिया. पुलिस को जांच में जय बाजपेयी के तीन भाइयों के भी आपराधिक गतिविधियों में शामिल होने के सबूत मिले तो उन्हें पकड़ने की भी कोशिश शुरू कर दी गई. लेकिन पुलिस की आंखों में धूल झोंकते हुए जय बाजपेयी के तीनों भाइयों ने शुक्रवार को विशेष न्यायाधीश गैंगस्टर की कोर्ट में सरेंडर कर दिया. 

अंतरिम जमानत की अर्जी न्यायालय ने ठुकराई 
पुलिस को चकमा देकर सरेंडर करने पहुंचे जय बाजपेयी के तीनों भाइयों ने अंतरिम जमानत की अर्जी दी, लेकिन न्यायालय ने उसे नहीं माना. ऐसे में तीनों को अस्थायी जेल चौबेपुर भेज दिया गया है. सरेंडर करने वाले जयकांत के भाई रजयकांत बाजपेयी, अजय कांत और शोभित बाजपेयी ने विशेष न्यायाधीश गैंगस्टर कोर्ट में सरेंडर की अर्जी गुरुवार को दी थी. शुक्रवार की दोपहर उनके वकील ने तीनों को न्यायालय में हाजिर कराया. अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद अब नियमित जमानत के लिए शनिवार को अर्जी देंगे. 

बदायूं: सिपाही ने मांगी 10 दिन की छुट्टी, दरोगा ने दी 4 दिन तो दाग दी गोली, अब दोनों अस्पताल में  

तीनों भाइयों पर था 25-25 हजार का इनाम 
जयकांत बाजपेई के तीनों भाइयों पर 25-25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था. जय बाजपेयी के तीनों भाइयों रजयकांत बाजपेयी, अजय कांत और शोभित बाजपेयी पर नजीराबाद थाने में गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था. लेकिन, गिरफ्तारी से पहले तीनों भाई फरार हो गए. तीन दिन पहले ही कुर्की की कार्रवाई के लिए पुलिस ने मुनादी कराई थी. 

WATCH LIVE TV

Trending news