मुस्लिम नेता ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, कहा- सपा ने बीजेपी से फिक्सिंग कर जीता मैनपुरी लोकसभा चुनाव
Advertisement

मुस्लिम नेता ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, कहा- सपा ने बीजेपी से फिक्सिंग कर जीता मैनपुरी लोकसभा चुनाव

Sambhal Nagar Nikay Chunav:  इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (IUML) के प्रदेश अध्यक्ष मतीन खान (Matin Khan) ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने सपा अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 

फाइल फोटो.

संभल: इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (IUML) के प्रदेश अध्यक्ष मतीन खान (Matin Khan) बीते रविवार को संभल (Sambhal News) में निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav) की तैयारियों की समीक्षा बैठक में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बयान देकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर बड़ा हमला बोला है. मतीन खान ने सपा अध्यक्ष पर अल्पसंख्यकों के खिलाफ राजनीति करने के गंभीर आरोप लगाए हैं.  

"अल्पसंख्यक नेताओं को दागदार करते हैं अखिलेश"
मतीन खान ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में मौजूदा सरकार अल्पसंख्यकों के खिलाफ है. लेकिन अल्पसंख्यकों का वोट लेने वाले अखिलेश यादव की लीडरशिप आज गायब है. अल्पसंख्यकों के हक की लड़ाई के मामले में अखिलेश ने अपने हाथों में चूड़ियां पहन रखी हैं. सपा अध्यक्ष अल्पसंख्यकों के नेताओं को दागदार करने का काम कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- निकाय चुनाव से पहले Voters को लुभाने के लिए बांटी गईं टॉफियां, FIR, जानें पूरा मामला

 

बीजेपी से फिक्सिंग कर जीती है मैनपुरी सीट 
इतना ही नहीं उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अखिलेश यादव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मिले हुए हैं. अखिलेश यादव ने सीएम योगी से फिक्सिंग की थी. उसी के तहत सपा मैनपुरी की सीट जीती है जबकि रामपुर की सीट जानबूझ कर हार गए. मतीन खान ने यह भी आरोप लगाया है कि सपा नेता आजम खान, शफीकुर्रहमान बर्क और इकबाल महमूद जैसे नेताओं की वजह से अल्पसंख्यक तरक्की नहीं कर पा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- कानपुर में विजय कपूर ने थामा बीजेपी का दामन, मेयर पद के लिए करेंगे दावेदारी

पठान फिल्म विवाद को लेकर कसा तंज 
वहीं, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान से उपजे भगवा रंग के विवाद पर भी मतीन खान ने तंज कसा. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार को प्रदेश में जितने भी हरे दरख़्त (पेड़) हैं. उन्हें इंजेक्शन लगवा देने चाहिए. ताकि सभी दरख्तों पर सिर्फ भगवा रंग के ही पत्ते और फल आएं. 

यह भी देखें- जानें क्यों इतना खतरनाक होता है चाइनीज मांझा, इसकी बिक्री को लेकर क्या है कानून

Trending news