अयोध्या मामला: इकबाल अंसारी की मांग- जल्द खत्म हो CBI की अदालत में चल रहा मुकदमा
Advertisement

अयोध्या मामला: इकबाल अंसारी की मांग- जल्द खत्म हो CBI की अदालत में चल रहा मुकदमा

अयोध्या की बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने सीबीआई कोर्ट में चल रहे अयोध्या मामले को खत्म करने की मांग उठाई है. 

अंसारी ने कहा कि सरकार इस मुकदमे को जल्दी खत्म करें.

अयोध्या: अयोध्या की बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने सीबीआई कोर्ट में चल रहे अयोध्या मामले को खत्म करने की मांग उठाई है. अंसारी ने शनिवार को कहा कि सरकार इस मुकदमे को जल्दी खत्म करें. सुप्रीम कोर्ट का मंदिर के हक में फैसला आ चुका है. अब इस मामले में कुछ बचा नहीं है. हिंदू-मुस्लिम एक होकर रहे. यह मसला बहुत दिनों से चल रहा है. विध्वंस मामले के मुकदमे को खत्म किया जाना चाहिए. सभी ने स्वीकार किया, अब देश में हिंदू-मुस्लिम का कोई विवाद नहीं. 

अंसारी ने कहा कि कि सुप्रीम कोर्ट से मंदिर के हक में फैसला आ चुका है और इस फैसले को सभी पक्ष स्वीकार कर चुके हैं. उन्होंने कहा, "ऐसे में कोई ऐसा काम नहीं होना चाहिए, जिससे देश का माहौल बिगड़े। हम देश की तरक्की चाहते हैं और सभी को देश की तरक्की में योगदान करना चाहिए."

इकबाल अंसारी ने कहा, "हम अब यह चाहते हैं कि 28 वर्ष बीत चुका है इस मामले को, अब यह मामला समाप्त कर दिया जाना चाहिए. अब तक राम मंदिर और बाबरी मस्जिद का मामला राजनीति में था. अब इस मामले को और न बढ़ाया जाए। अब इस मामले को लोग भूल जाएं."

Trending news