हरदा ने सरकार पर कसा तंज, कहा- 'नई खोज! कोरोना में सामान्य लोग हाई रिस्क में हैं, मंत्री लो-रिस्क में'
Advertisement

हरदा ने सरकार पर कसा तंज, कहा- 'नई खोज! कोरोना में सामान्य लोग हाई रिस्क में हैं, मंत्री लो-रिस्क में'

कैबिनेट मंत्री में कोरोना की पुष्टि के बाद से त्रिवेंद्र सरकार पर कांग्रेस हमलावर है. सूर्यकांत धस्माना से लेकर PCC चीफ कोविड-19 को लेकर लापरवाही बरतने के आरोप में सतपाल महाराज पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

हरीश रावत ने फेसबुक पर पोस्ट लिख सरकार पर कसा तंज.

देहरादून: उत्तराखंड में तेजी से फैल रहे कोरोना और कैबिनेट मंत्री में कोविड-19 की पुष्टि के बाद शुरू हुए सियासी घमासान में अब पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की एंट्री हो गई है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कैबिनेट मंत्री का बिना नाम लिए उन्होंने त्रिवेंद्र सरकार को घेरा है.

त्रिवेंद्र सरकार पर तंज कसते हुए उन्होंने लिखा कि ये तर्क समझ नहीं आ रहा कि मंत्री लो-रिस्क कैटेगरी में आते हैं, जबकि सामान्य व्यक्ति 2-4 लोगों को संक्रमित कर सकता है, तो वो हाई रिस्क में है. उन्होंने आगे लिखा कि जो व्यक्ति मंत्री के रूप में सैकड़ों को संक्रमित कर सकता है वह लो-रिस्क है, ये एक नई खोज है.

ये भी पढ़ें: क्वारंटाइन सेंटर्स के मुद्दे पर नैनीताल हाईकोर्ट की फटकार के बाद कांग्रेस ने भी सरकार को घेरा

दरअसल, हाल ही कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए त्रिवेंद्र सरकार में पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज में कोविड-19 की पुष्टि हुई है. जिसके बाद मुख्यमंत्री समेत कई मंत्रियों ने खुद को क्वॉरंटीन कर लिया है. लेकिन, स्वास्थ्य विभाग की ओर से कहा गया कि सभी मंत्री लो-रिस्क कैटिगरी में हैं. उन्हें क्वॉरंटीन होने की जरूरत नहीं है.

उधर, कैबिनेट मंत्री में कोरोना की पुष्टि के बाद से त्रिवेंद्र सरकार पर मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस हमलावर है. सूर्यकांत धस्माना से लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह कोविड-19 को लेकर लापरवाही बरतने के आरोप में सतपाल महाराज पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. ऐसे में अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

Trending news