Hardoi: सपा नेता की बेटी को लेकर फरार हुआ बीजेपी नगर महामंत्री, दो बच्चों का बाप है आरोपी, पार्टी ने निकाला
Advertisement

Hardoi: सपा नेता की बेटी को लेकर फरार हुआ बीजेपी नगर महामंत्री, दो बच्चों का बाप है आरोपी, पार्टी ने निकाला

Hardoi News: हरदोई में भारतीय जनता पार्टी के नगर महामंत्री पर सपा नेता की बेटी को भगा ले जाने का गंभीर आरोप लगा है. भाजपा ने आरोपी नेता को पार्टी से निकाल दिया है. जानिए पूरा मामला...

आरोपी बीजेपी नेता आशीष शुक्ला

हरदोई/आशीष द्विवेदी: उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi) में भारतीय जनता पार्टी के नगर महामंत्री पर समाजवादी पार्टी के नेता की बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने (BJP Leader Absconded with SP Leader's Daughter) का आरोप लगा है. सपा नेता ने पुलिस से मामले की शिकायत की है. शिकायत के आधार पर बीजेपी नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस दोनों की खोजबीन में जुटी है. बीजेपी नेता के इस कृत्य से पार्टी की जहां किरकिरी हो रही है, वहीं भाजपा ने नगर महामंत्री को पार्टी से निकाले जाने और प्रकरण में कड़ी कार्रवाई कराने की बात कही है. वहीं, इस मामले को लेकर समाजवादी पार्टी ने सोशल मीडिया पर बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. 

क्या है पूरा मामला? 
सपा नेता की ओर से पुलिस से की गई शिकायत के मुताबिक, उनके पड़ोस में 47 वर्षीय भाजपा नगर महामंत्री आशीष शुक्ला उर्फ राजू शुक्ला रहता है. 13 जनवरी को आशीष ने उनकी 26 बर्षीय बेटी को शादी का झांसा दिया और लेकर फरार हो गया. बीजेपी नेता आशीष दो बच्चों का पिता है. वहीं, सपा नेता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी बीजेपी नेता के खिलाफ युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है. अब पुलिस फरार बीजेपी नेता आशीष और सपा नेता की बेटी की तलाश में जुट गई है. 

यह भी पढ़ें- Anurag Thakur: अनुराग ठाकुर या सीआर पाटिल को बनाया जा सकता है यूपी बीजेपी प्रभारी

 

सपा ने बीजेपी को घेरा
समाजवादी पार्टी इस मामले में बेटियों की सुरक्षा को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर है और नगर महामंत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रही है. इस मामले में सपा कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की गई है. जिसके जरिए बीजेपी पर हमला किया गया है. सपा कार्यकर्ताओं की ओर से की गई पोस्ट में कहा गया है कि भाजपा राज में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. हरदोई भाजपा नगर महामंत्री आशीष शुक्ला उर्फ राजू अपनी पत्नी, 21 वर्षीय बेटे और 7 वर्षीय बेटी को बेसहारा छोड़ अपने मोहल्ले की बेटी समान मुंह बोली बहन को बहला-फुसलाकर भगा कर घर से फरार हो गया. देखना यह है कि योगी सरकार अपने चरित्रहीन भाजपा नेता को पार्टी से निष्कासित कर गिरफ्तार कराती है या आरोपी को माला पहनाकर महिमामंडित करेगी. 

fallback

बीजेपी ने आरोपी नेता को पार्टी से किया मुक्त
इस मामले में बीजेपी जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने आशीष शुक्ला के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया है. बीजेपी जिलाध्यक्ष का कहना है कि आशीष शुक्ला के गलत कार्यों के चलते उन्हें पार्टी के पद और सदस्यता से मुक्त किया जा चुका है. इस प्रकरण में उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई कराई जाएगी. वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने कहा कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है. शीघ्र ही युवती को बरामद किया जाएगा और पूरे मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें- SP MLA ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- MLC चुनाव जीतने को हर हथकंडा अपना रही भाजपा

WATCH: आज ही के दिन मशहूर अभिनेता और गायक कुंदन लाल सहगल का हुआ निधन, जानें आज का इतिहास

Trending news