Ghaziabad: ई-रिक्शा चालकों ने नाबालिग को गुमराह कर किया रेप, मां से नाराज हो घर छोड़कर जा रही थी दिल्ली
Advertisement

Ghaziabad: ई-रिक्शा चालकों ने नाबालिग को गुमराह कर किया रेप, मां से नाराज हो घर छोड़कर जा रही थी दिल्ली

Ghaziabad Minor Girl Rape Case: गाजियाबाद में एक नाबालिग के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां ई-रिक्शा चालक और उसके साथी ने एक नाबालिग लड़की को गुमराह कर उसके साथ दुष्कर्म किया. जानें पूरा मामला...

पुलिस गिरफ्त में आरोपी.

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक नाबालिग लड़की से ई-रिक्शा चालक और उसके साथी ने दुष्कर्म किया. दोनों आरोपी नाबालिग को कई घंटे तक सड़क पर घुमाते रहे. उसे गुमराह करते रहे. इसके बाद एक सुनसान जगह पर ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया. रेप करने के बाद नाबालिग को एक रोडवेज बस में बैठाकर आरोपी फरार हो गए. पैसे न होने पर लड़की गाजियाबाद के एएलटी चौराहे पर उतर गई और बीती देर रात पुलिस को परेशान हालत में मिली. घटना की जानकारी होते ही गाजियाबाद पुलिस में हड़कंप मच गया. पुलिस ने लड़की को उसके घर भिजवाया गया और उसके परिवार की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

क्या है पूरा मामला? 
दरअसल, बीते मंगलवार दोपहर 15 वर्षीय पीड़ित लड़की अपने घर से पास की एक दुकान पर दूध लेने के लिए गई थी. लेकिन मां से नाराज होने की वजह से वह घर न जाकर दूसरे रास्ते से दिल्ली जाने के लिए निकल पड़ी. रास्ते में उसे एक ई-रिक्शा खड़ी दिखाई दी, जिसमें दोनों आरोपी बैठे हुए थे. उन्होंने लड़की से पूछा कि वह कहां जा रही है. इस पर उसने बताया कि मुझे दिल्ली जाना है. दोनों आरोपियों ने नाबालिग लड़की को अपने ई-रिक्शा में बैठाया और तीन-चार घंटे तक सड़कों पर घुमाते रहे. इसके बाद दोनों आरोपी लड़की को अज्ञात स्थान पर एक निर्माणाधीन मकान में ले जाकर दुष्कर्म किया. फिर देर रात लड़की को दिल्ली जाने वाली रोडवेज बस में बैठा दिया. 

पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार 
लड़की के पास किराए के पैसे ना होने पर वह गाजियाबाद एएलटी चौराहे पर उतर गई. जहां बीती रात करीब 12:30 बजे लड़की परेशान हालत में पुलिस को नजर आई. पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने घटना की जानकारी दी. उसने बताया कि मैं मुरादनगर की रहने वाली हूं. जिसके बाद मुरादनगर थाना पुलिस को घटना की सूचना दी गई. घटना की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया. पीड़िता को मुरादनगर थाने भेजा गया और लड़की के परिजनों को घटना की सूचना दी गयी. पीड़ित लड़की के परिवार से शिकायत लेकर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मुकदमा पंजीकृत कर लिया. इसके साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. मैनुअल इंटेलिजेंस और सर्विलांस की मदद से मुरादनगर पुलिस ने घटना में शामिल दोनों आरोपियों नाजिम और जाहिद को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही घटना में इस्तेमाल किया गया ई-रिक्शा भी आरोपियों से बरामद किया है. 

Rashifal 12 Jan 2023: ये तीन राशि आज के दिन रहें सावधान, पढ़ें गुरुवार के दिन क्या कहते हैं आपके सितारे

...सिपाही को मिल जाती छुट्टी तो बच सकती थी मासूम की जान, अफसरों पर लगाए आरोप​

WATCH: राष्ट्रीय युवा दिवस के रूप में मनाया जाता है स्वामी विवेकानंद का जन्मदिन, जानें 12 जनवरी का इतिहास

Trending news